ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापस लौटा यह मशहूर कॉमेडियन, जानिए क्या थी जाने की वजह और अब क्यों लौटे वापस

उन्होंने कहा कि हम एक परिवार की तरह हैं। एक परिवार में दो भाईयों का झगड़ा होता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि वे हमेशा के लिए एक-दूसरे को छोड़ दें।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 13:53 pm
कपिल शर्मा शो को मेकर्स रीस्टार्ट करने के फुल मूड में हैं।

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के कॉमेडी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौट आए हैं। इसकी जानकारी चंदन ने फेसबुक लाइव चैट पर दी। उन्होंने कहा, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया।” शो सेअलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी। उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है।”

चंदन ने कपिल शर्मा शो से दोबारा जुड़ने के बारे की वजह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “हर एक्शन की समान और विपरीत दिशा में प्रतिक्रिया होती है। हम सभी परिवार की तरह हैं। मैंने अपना आधा जीवन कपिल के साथ काम करते हुए गुजारा है। अगर मैं इस बात को एक बड़ा मुद्दा बनाकर पेश करता और कहता कि मुझे जिंदगी में कपिल के साथ काम नहीं करना है तो यह ठीक नहीं होता। अगर मैंने उस समय कपिल के खिलाफ प्रतिक्रिया दी तो सही है। लेकिन मैं इस बात को जीवन भर नहीं खींच सकता। एक परिवार में दो भाईयों का झगड़ा होता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि वे हमेशा के लिए एक-दूसरे को छोड़ देते हैं।”

चंदन ने यह भी बताया कि उनके शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा ने उनसे कई बार संपर्क किया। उन्होंने कहा, “कपिल ने मुझे कई बार शो पर बुलाया। वह अपनी पत्नी के साथ मेरे घर पर भी आए। उन्होंने मेरी नन्हीं बेटी को देखा और मेरे परिवार वालों से भी मिले। ऐसे में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे जीवन भर इस विवाद को लेकर नहीं ढ़ोना चाहिए।”

उल्लेखनीय है  कि द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें कुछ खास कम नहीं हुई हैं। कपिल के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं। कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है और अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो के साथ वापसी करेंगे। लेकिन एक बात तो जरुर है कि शो में चंदन प्रभाकर के वापस आने से कपिल ने कुछ चैन की सांस तो जरुर ली होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग