December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

‘द कपिल शर्मा शो’ पर आए आलिया और शाहरुख, कपिल ने करवाया रोमांटिक गाने पर डांस

The Kail Sharma Show Full Episode: डियर जिंदगी के प्रमोशन के लिए आए शाहरुख और आलिा ने द कपिल शर्मा शो पर खूब मस्ती की। दोनों ने एक रोमांटिक गाे पर डांस भी किया।

द कपिल शर्मा शो पर आे आलिया और शाहरुख

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरीयल ‘द कपिल शर्मा शो’ में आपेन देखा कि आलिया भट्ट और शाहरुख खान अपनी नई फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की प्रमोशन करने आए, जो बीते दिन 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। आलिया भट्ट इस शो पर पर पहली बार आई थी। उन्होंने बताया कि वे यहां आकर काफी एक्साईटड फील कर रही हैं। पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में आलिया बड़ी ही क्युट लग रही थीं। अपनी आदत से मजबूर कपिल शर्मा ने यहां उनके साथ भी फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं चुके। आलिया शो पर कपिल और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती करती दिखीं।

उन्होंने शो पर नौकर बने चंदु के साथ डांस किया जिससे कपिल शर्मा जलते दिखाते दिए। आलिया की फरमाईश पर चंदु ने शाहरुख की मिमिक्री भी की जिसमें उन्होंने ‘जब तक है जान’ के डयलॉग बोले। शो पर मशहूर गुलाटी के नाम से फेमस हो चुके सुनील ग्रोवर पहली बार सेट पर किसी दूसरे अवतार में दिखे। वे शाहरुख को इम्प्रेस करने के लिए बादशाह के भेष में आए। उन्होंने अपने एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। यहां आलिया का एक अनूठा टैलेंट भी देखने को मिला। उन्होंने अपने हाथ और पैर को काफी स्मूथ तरीके से स्ट्रेच कर के दिखाया जिस पर सिद्धू ने कमेंट करते हुए कहा कि आलिया की बॉडी रबर की है।

कपिल शर्मा के साथ नवजोत सिंह सिद्धू। कपिल शर्मा के साथ नवजोत सिंह सिद्धू।

शो पर कपिल ने आलिया से पूछा कि पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा। जवाब में अपने चिर परिचित चुलबुले अंदाज में आलिया ने इठलाते हुए कपिल से ही पूछ दिया कि उन्हें उनके सामने खड़े होकर कैसा लग रहा है। इस पर कपिल ने पंच मारते हुए कहा कि पहली बार ही शाहरुख के साथ काम करने के बाद आलिया में घमंड आ गया। कपिल ने शाहरुख से भी पूछा कि फिल्म में उनकी आलिया के साथ एक भी रोमांटिक सीन नहीं हैं उन्होंने कभी इस बारे में सोचा नहीं। शाहरुख खान ने जवाब दिया कि सेट पर आलिया उनके सामने बच्ची लगती थी वो चाहते तो उन्हें गोद में ले लेते लेकिन उनके साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छ रहा। आलिया ने बताया कि फिल्म में उनके तीन अफेयर होते हैं और तीनों बार उनका ब्रेकअप हो चुका होता है।

कपिल ने इस पर उनसे पूछा कि अगर इतनी बार उनका ब्रेकअप हुआ तो फिल्म का नाम डियर जिंदगी कैसे हो सकता है। इस पर आलिया ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया कि ब्रेकअप हो जाने के बाद ही जिंदगी डियर हो जाती है उसके पहले ऐसा कुछ नहीं होता। कपिल शर्मा ने शाहरुख खान और आलिया भट्ट को अपने शो पर रोमांटिक सीन करने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनके बीच कोई रोमांटिक सीन नहीं है तो वे यहां सबके सामने ये मौका दे रहे हैं। इसके बाद शाहरुख ने अपने ही गाने ‘सूरज हुआ मद्धम’ पर आलिया के साथ रोमांटिक डांस किया।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 3:13 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग