January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

‘द कपिल शर्मा शो’ के घर पहुंचे रियो पैरालंपिक के विजेता, जमकर हुई मस्ती

The Kapil Sharma Show Full Episode: कपिल के शो पर रियो पैरालंपिक के विजेता मेहमान बन कर आए। उन्होंंने यहां आकर कपिल की टीम के साथ काफी मस्ती की। साथ ही उन्होंने दर्शकों के साथ अपने एक्सपीरीयंस भी साझा किए।

पैरालंपिक विजेताओं ने कपिल की टीम के साथ काफी मस्ती की।

‘सोनी टीवी’ पर हर शनिवार और रविवार रात नौ बजे प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरीयल ‘द कपिल शर्मा शो’ के 16 अक्टूबर के एपिसोड में पैरालंपिक्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ी मेहमान बनकर आए थे। इनमें दीपा मलिक, देवेंद्र झजरिया,  मरयप्पन थंगावेलु और वरुण भाटी शामिल थे। कपिल ने अपने शो पर पैरालंपिक गेम के सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया जिन्होंने रियो ओलंपिक ट्रॉफी जीती है। दर्शकों ने सभी प्लेयर्स को स्टैंडिंग अवेशन देकर स्वागत किया। दीपा ने शो पर दर्शकों से अपने करियर और सफलता के अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि उनके पास हाल ही में जीते मेडल को मिलाकर कुल 18 पैरालंपिक मेडल हैं।

tkss-16-22

शो पर कपिल शर्मा और इंडियन लाफिंग बुद्धा कहे जाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने पैरालंपिक फैमिली को खड़े होकर सैल्यूट किया। उनका कहना था कि इन्होंने मिलकर इस देश का नाम ऊंचा किया है। शो का यह सीन काफी भावुक कर देने वाला था साथ ही अपने आप में सभी के लिए एक गौरवपूर्ण क्षण था।

कपिल ने यहां वरुण से अपने मजाकिया अंदाज में पूछा कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड हैं। इस पर उनहोंने जवाब दिया कि मेरी तो हिम्मत ही नहीं होती है किसी लड़की से बात करने की। उन्होंने आगे कहा कि वे लड़कियों के पास जाने से ही डरते हैं। उनके लिए कोच ही सब कुछ हैं। इस पर कोच ने कहा कि लड़का काफी अच्छा है लेकिन इसके मेडिकल टेस्ट की जरूरत है। शो का ये मोमेंट दर्शकों के लिए एंटरटेनिंग था। कपिल की टीम के सभी मेंबर ने इन मेहमानों के साथ काफी मस्ती की।

Read Also:

‘द कपिल शर्मा शो’ पर के.के. मेनन ने रिवील किया अपने नाम के पीछे का राज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 3:39 pm

सबरंग