ताज़ा खबर
 

‘द ड्रामा कंपनी’ के पहले एपिसोड की शूटिंग में कृष्णा और अली असगर ने की जमकर मस्ती, देखिए तस्वीर

शो का पहला एपिसोड शूट किया जा चुका है और इसकी आधिकारिक घोषणा खुद कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कर दी है।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 15:29 pm
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने अपकमिंग शो “द ड्रामा कंपनी” के साथ फैन्स को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने अपकमिंग शो “द ड्रामा कंपनी” के साथ फैन्स को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 16 जुलाई से सोनी टेलीविजन पर शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित होने जा रहे इस शो में कृष्णा और उनके पुराने पार्टनर अली असगर साथ नजर आएंगे। शो का पहला एपिसोड शूट किया जा चुका है और इसकी आधिकारिक घोषणा खुद कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कर दी है। कृष्णा ने अपने अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अली असगर के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा- ड्रामा कंपनी के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान खूब मजा आया। नई टीम और ढेर सारी मस्ती। 17 घंटे के अंदर इस तस्वीर को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

तस्वीर को देख कर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि शूटिंग के दौरान दोनों ही एक्टर्स ने जमकर मस्ती की है। कृष्णा अभिषेक का शो सोनी टीवी के शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की जगह लेगा। ये नया शो कपिल शर्मा के शो के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है। पुराने साथियों के जाने के बाद से ही कपिल के शो की लोकप्रियता में गिरावट है उसके बाद अगर ये शो हिट हो गया था तो कपिल के शो का पैकअप ना हो जाए। कपिल के लिए अच्छी खबर ये है कि कृष्णा की पुरानी साथी रही अब उनके शो से जुड़ चुकी हैं तो वहीं शो के उनके पुरानी साथी चंदन प्रभाकर भी वापस लौट आए हैं साथ ही किकू शारदा तो हैं हीं अब इन दोनों शो के बीच का मुकाबला देखने लायक होगा।

हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें कई सारे कॉमेडियंस समंदर किनारे सर तक गढ़े नजर आ रहे थे और इन सब पर किसी गैंग्सटर की तरह हुक्म चलाते नजर आ रहे थे बॉलीवुड के डिस्को डांसर यानि मिथुन चक्रवर्ती। मिथुन इस शो में जज की भूमिका में नजर आ सकते हैं। देखना यह जरूर होगा कि क्या वह नवजोत सिंह सिद्धू को मात दे पाते हैं या नहीं।

Had fun with all shooting my 1 st epi of drama company 😀new team lovely fun 😬

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग