ताज़ा खबर
 

स्वामी ओम ने मनु पर किया पर्सनल कमेंट, कहा- बाहर चीकू के साथ लिविंग में रहता हैं यहां मोना के साथ

मंगलार का एपिसोड घर में पर्सनल कमेंट के नाम रहा।
Author December 22, 2016 07:00 am
स्वामी ओम और घरवालों में जोरदार लड़ाई हुई।

स्वामी ओम और प्रियंका के खिलाफ पूरा घर एक हो चुका है। मंगलार का एपिसोड घर में पर्सनल कमेंट के नाम रहा। जहां प्रियंका मोना पर पर्सनल कमेंट करते हैं तो वहीं स्वामी ओम पहले लोपा और फिर मनु पर पर्सनल अटैक करते हैं। बुधवार के एपिसोड में बानी और स्वामी ओम में खाने को लेकर झगड़ा हो जाता है। ऐसे में बानी घर की कैप्टन लोपा से स्वामी ओम की शिकायत करती है। जब लोपा स्वामी को समझाने की कोशिश करती है तो स्वामी उनपर ही तंज कस देते हैं। स्वामी ओम लोपा से कहते हैं कि वो बिग बॉस का खा रहे हैं किसी के बाप का नहीं। इस बात पर लोपा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने अगर उनके बाप के बारे में कुछ कहा तो वो काट कर रख देंगी।

इसके बाद टास्क के दौरान प्रियंका और मनु का झगड़ा हो जाता है। ओमजी भी मनु को गुंडा कहते हैं और ये भी कहते है कि वे बाहर में पीकू के साथ लिवइन में रहते हैं और यहां मोना के साथ। मनु इस पर काफी हाईपर हो जाते हैं। वे बिग बॉस से कहते हैं कि वे ओमजी को यहां से बाहर निकालें। मोना भी बिग बॉस से कहती है कि वे जल्द से इनके खिलाफ कोई एक्शन लें। सारे घरवाले यहां ओमजी के खिलाफ हो जाते हैं। वहीं प्रियंका भी मोना को पर्सनल कमेंट करती हैं कि तेरे घर में तेरी एंट्री भी नहीं है। इसके बाद मोना बिग बॉस से कहती हैं कि उन पर इस तरह कोई पर्सनल अटैक नहीं कर सकता।

साल की आखिरी फिल्‍म के रूप में क्‍यों देखें आमिर खान की 'दंगल', 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग