ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: ओम स्वामी को मोना ने दी गाली, मारने के लिए दौड़े मनु

मनवीर गुर्जर खड़े हुए और बिग बॉस को बताया कि सभी की सहमति से करण मेहरा, राहुल देव, गौरव चोपड़ा और रोहन का नाम नॉमिनेशन के लिए फाइनल किया गया है।
Author नई दिल्ली | November 15, 2016 06:43 am
मनु पंजाबी और स्वामी ओम।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के सामने एक-दूसरे का असली चेहरा निकल कर आ रहा है। बिग बॉस में 10 में सोमवार का एपिसोड एकबार फिर घरवालों के लिए लड़ाई झगड़े लेकर आया। जहां एकतरफ स्वामी ओम अपनी टीम को छोड़कर सेलिब्रिटी के साथ नजर आए तो वहीं लोपा भी मोनालिसा के बाद दूसरी सेलिब्रिटी बनती जा रही हैं जो अपनी टीम के मुकाबले इंडियावालों के साथ ज्यादा करीबी नजर आ रही हैं।

रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को स्वामी ओमजी के सीक्रेट रूम में बिताए कुछ पल दिखाए थे। उन वीडियों में स्वामी ओम घरवालों खासतौर पर मोनालिसा के बारे में कुछ आपत्तीजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे थे। ऐसे में मानोलिसा का गुस्सा स्वामी ओमजी पर फूटना लाजिमी था।

इधर बिग बॉस घर के सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क देते हैं कहा कि घर के सबसे ज्यादा बोरिंग चार सदस्यों को इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेटिड करना है। इस नॉमिनेशन राउंड में दोनों टीमें आपस में भिड़ गई। जहां एक तरफ अपनी ही टीम के खिलाफ वोट करने और मोना के बारे में गलत बात करने पर मनु पंजाबी गुस्से में लाल हो गए और उन्होंने स्वामी ओम पर हाथ तक उठाने के कोशिश की। हालांकि तब तक सेलिब्रिटी खासकर राहुल देव सामने आ गए।

बड़ी मुश्किल से घर का माहौल शांत हुआ। इसके बाद दूसरी टीम के समर्थन में वोट करने पर बानी लोपा को सुनाती नजर आई । लेकिन बानी की बात पर लोपा भड़क गई दोनों में काफी देर तक कहा सुनी होती रही। नॉमिनेशन राउंड में मनवीर गुर्जर खड़े हुए और बिग बॉस को बताया कि सभी की सहमति से करण मेहरा, राहुल देव, गौरव चोपड़ा और रोहन का नाम नॉमिनेशन के लिए फाइनल किया गया है। इस बात से सेलिब्रिटी टीम ने खुद को अलग कर लिया फिर आखिरकार इस हफ्ते राहुल देव, करण मेहरा, लोकेश और मोनालिसा का नाम नॉमिनेशन के लिए फाइनल किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    kashif
    Nov 17, 2016 at 5:34 am
    मैं गवर्नमेंट से रिक्वेस्ट करता हूँ के बिग बॉस पर रोक लगे
    Reply
सबरंग