ताज़ा खबर
 

स्वामी ओम ने कहा- बिग बॉस के घर में चल रही है गुंडागर्दी, मनवीर ने बैग तक रखने की नहीं दी जगह

मनु ने स्वामी ओम को जवाब देते हुए कहा कि तीन दिन के लिए क्या करोगे दो बैग रख के।
स्वामी ओम

बिगबॉस के घर में स्वामी ओम, मनवीर, मनु पंजाबी और मोनालिसा के बीच झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। रोज ये चारों घर के सदस्यों किसी ना किसी बात पर लड़ाई करते दिखाई देते हैं। ताजे मामले में मनवीर और स्वामी ओम के बीच झगड़ा हो गया। स्वामी ओम अपना सामान रखाना चाहते थे लेकिन मनवीर ने उन्हें सामान रखने की जगह नहीं दी। इसके बाद स्वामी ओम ने कैमरे की तरफ मुंह करके बिग बॉस की शिकायत कि की बिग बॉस के घर में गुंडागर्दी चल रही है। इस बात पर मनु ने कहा कि दी तो हैं तुम्हें जगह तो आपत्ति करते हुए स्वामी ओम ने कहा कि इतनी जगह में दो बैग कैसे आएंगे। इस पर मनु ने जवाब देते हुए कहा कि तीन दिन के लिए क्या करोगे दो बैग रख के। खैर बिग बॉस के घर में झगड़े यहीं खत्म नहीं हुए इससे अलग नितिभा और बानी में भी खाली लड़ाई देखने को मिली।

बानी का नितिभा के अलावा लोपा के साथ बेहद तल्क रिश्ता चल रहा है। बानी ने नितिभा से कहा मैं कैप्टन हूं और मेरे अधिकार है कि मैं बताउं टास्क में आपने अच्छा परफोर्म नहीं किया इस बात पर नितिभा खासी नाराज हो गई। बुधवार के एपिसोड में मनवीर और मुन पंजाबी की दोस्ती में भी तल्खी देखी गई। मनवीर ने माइक तक उतार दिया और उन्हें बिग बॉस के ने कॉन्फेर्शन रूम में बुलाया गया। हालांकि मनवीर ने कॉन्फेशन रू में जाने तक से मना कर दिया। गुरुवार को दिए गए टास्क में खराब परफोर्म करने के तौर पर बानी ने सजा देते हुए स्वामी ओम से कहा कि वो विनिंग टीम के सामने सोएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग