ताज़ा खबर
 

5 साल बाद बिग बॉस के घर पहुंची सनी लियोनी, पोल डांस किया जज

सनी का बिग बॉस 5 में किया पोल डांस आजतक बिग बॉस के दर्शकों की यादों में बसा हुआ है।
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी।

पांच साल बाद एक बार फिर सनी लियोनी बिग बॉस के घर में नजर आई। सनी बिग बॉस 5 से काफी मशहूर हुई थीं। इस शो की वजह से उन्हें बॉलीवुड में काम मिला। घर में पहुंची सनी ने दोनों टीमों को पोल डांस का टास्क दिया। कौन सी टीम इस पोल डांस में जीती ये तो अभी सामने नहीं आया है। बिग बॉस 5 में भी सनी ने पोल डांस किया था। बिग बॉस के दर्शकों की यादों में वो आज तक बसा हुआ है।  सनी इससे पहले अपनी ट्विटर अकाउंट से ये जानकारी दे चुकी है बिग बॉस के घर में अपनी पांचवीं एनिवर्सरी मनाने वो फिर बिग बॉस के घर जा रही है। इससे पहले शनिवार के वार में इस हफ्ते करण मेहरा घर से बाहर किए जा चुके हैं। मेहरा बाहर होने वाले पहले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं। करण के अलावा लोकेश को भी इस हफ्ते घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

सूत्र के हवाले से डीएनए की खबर के अनुसार हाल ही में आई एक रिपोर्ट यह है कि करण को घर से बाहर करने की प्लानिंग पहले से ही की गई थी। खबर है कि दर्शकों ने नहीं बल्कि मेहरा के एलिमिनेशन के पीछे बिग बॉस के प्रोड्यूसर और चैनल के बॉसिस का हाथ है। उन्होंने करण को घर से निकालने की प्लानिंग पहले ही कर ली थी। मेहरा टीवी पर काफी मशहूर हैं और इसी वजह से उन्हें ढेर सारे वोट मिले हैं। वो एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल नहीं थे। उनकी तुलना में मोना लीसा और राहुल को कम वोट मिले हैं। एक्टर का थोड़ा बोरिंग होने की वजह से शो की क्रिएटिव टीम ने उन्हें इस हफ्ते घर से बाहर करने का फैसला लिया। इस साल मेकर्स ने जो दिखता है वो बिकता है वाली बात को गंभीरता से लेने का फैसला किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग