ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर नहीं चाहते कि उनके और कपिल शर्मा के बीच कोई और सुलह करवाए!

सुनील ने कहा- आमतौर पर जब आप कुछ कहते हैं तो इससे दूसरे शख्स को गलत तरीके से दिखाया जाता है।
कपिल शर्मा को अपना ध्यान रखने की सुनील ग्रोवर ने दी सलाह।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई लड़ाई के बारे में सभी को पता है। दोनों की लड़ाई के बारे में काफी कुछ कहा और सुना जा चुका है। फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से अली असगर, सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो को छोड़ दिया था। हालांकि कुछ समय पहले ही चंदन ने शो में दोबारा एंट्री कर ली है। लेकिन दर्शकों को आज भी सुनील के शो में लौटने का इंतजार है। दोनों ही कॉमेडी की दुनिया के चमकते सितारे हैं। लड़ाई के बाद सुनील ने कपिल के शो पर लौटने की अपनी सभी संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया था। इसके बाद गलत कारणों की वजह से द कपिल शर्मा शो सुर्खियों में रहा है।

लड़ाई के लगभग पांच महीने बाद सुनील जिन्होंने इस मामले पर एक साफ रुख अपानाया हुआ था, फाइनली इसपर हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खुलकर बातचीत की है। सुनील ने कहा- आमतौर पर जब आप कुछ कहते हैं तो इससे दूसरे शख्स को गलत तरीके से दिखाया जाता है। बेशक वो बिना किसी गलत नीयत के हो। जब आप कुछ कहते हैं तो उसे सच के तौर पर लिया जाता है और जिस तरह से आप तथ्यों को देखते हैं वो हो सकता है असल में सच ना हों। इससे दूसरे इंसान को नीचा दिखाया जाता है। कपिल के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा- कपिल के साथ मेरे बहुत गहरा ताल्लुक है और मैं उस प्लैटफॉर्म के लिए हमेशा आभारी रहूंगा जो हमने साथ में शेयर किया है।

इसके साथ ही सुनील ने उन लोगों पर कमेंट किया जो दोनों का पैचअप करवाना चाहते हैं। ग्रोवर ने कहा- मैं कपिल को बहुत अच्छे से जानता हूं। मैं क्यों चाहूंगा कि कोई और आकर हमारे बीच की चीजों को ठीक करे? हमारे पास अब भी एक दूसरे के नंबर हैं और हमने उन्हें बदला नहीं हैं। लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो पहल कर रहे हैं। यह उनकी अच्छी बात है। खैर सबसे अच्छी बात है कि कॉमेडी खत्म नहीं हुई है और यह दोनों तरफ से जारी है।

जब सुनील से कपिल के ऊपर बढ़ते दबाव की वजह से उनकी गिरती सेहत के बारे में पूछा गया तो सुनील ने काफी अच्छी बात कही। डॉक्टर गुलाटी ने कहा- मैंने इसके बारे में सुना और मैं केवल यह कहना चाहता हूं कि कपिल को अपना अच्छी तरह से ख्याल रखना चाहिए।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग