ताज़ा खबर
 

‘बिल्ला शराबी’ बनकर आपको हंसाने के लिए आ रहे हैं सुनील ग्रोवर, देखें Video

Sunil Grover New Show Name, Comedy Video: दर्शकों को गुदगुदाने के लिए बिल्ला शराबी बनकर म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर।
बिल्ला शराबी बनकर वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर।

सुनील ग्रोवर के फैंस काफी लंबे समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को इंप्रेस करने के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। हर बार स्क्रीन पर अपने अलग अलग अवतारों की मदद से एक्टर-कॉमेडियन फैंस को खुश कर देते हैं। रिंकू भाभी, गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों की वजह से मशहूर होने वाले एक्टर एब बार फिर नए अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इस बार वो बन गए हैं बिल्ला शराबी। अपने शराबी अवतार के जरिए सुनील हम सभी को हंसाने के लिए आ रहे हैं। जिसे उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी के साथ मिलकर बनाया है।

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर रिलीज किया। उन्होंने लिखा- बिल्ला शराबी के गाने का प्रोमो जो 26 सितबंर को रिलीज हो रहा है। इसमें आवाज मेरी है जबकि म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ग्रोवर भारत के बेस्ट कॉमेडियन में से एक हैं और कभी दर्शकों को हंसाने में असफल नहीं होते। पहली बार वो लीडिंग कंपोजर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब सुनील अपना कोई म्यूजिक वीडियो लेकर फैंस के सामने आ रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने मेरे हसबैंड मुझसे पियार नहीं करते के जरिए सभी को काफी हंसाया था। जिसमें उन्होंने दिखाया था कि कैसे एक अनरोमांटिक पति शादी के कुछ सालों बाद अपनी पत्नी की तरफ ध्यान ही नहीं देता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि सुनील सोनी टीवी पर ही अपना नयो कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के सदस्य और और कप्पू के दोस्त अली असगर, सुगंधा मिश्रा और किकू शारदा सुनील के साथ नजर आएंगे।

Bill Sharabi Ka Music Video. Coming This Tuesday, 26th September. Song by Sunil Grover, Music by Amit Trivedi

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार किकू और सुनील ने नए शो के लिए रिहर्सल करनी भी शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि द ड्रामा कंपनी के दूसरे स्टार्स भी सुनील के नए शो में नजर आएंगे। इंटरनेट पर ऐसी खबरें भरी पड़ी हैं जिनमें कहा जा रहा है कि कपिल के दोस्त उन्हें नए शो के लिए छोड़ रहे हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग