ताज़ा खबर
 

जानें आखिर क्यों सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन की तरफ से कपिल शर्मा को मिली चेतावनी?

पिछले कुछ समय से बड़े स्टार्स के साथ कपिल शर्मा शो की शूटिंग कैंसिल हो रही है।
लगातार कैंसिल हो रही शूटिंग की वजह से कपिल शर्मा से नाराज हुआ चैनल।

कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से अच्छी खबरों की बजाए बुरी खबरों की वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। कई स्टार्स के साथ उन्होंने शूटिंग कैंसिल की है। हालिया घटना बादशाहो की स्टार कास्ट के साथ हुई। जब उन्हें आखिरी समय पर शूटिंग रद्द होने के बारे में बताया गया। इससे पहले मनोज तिवारी, अर्जुन रामपाल, मुबारकां की कास्ट और शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के साथ होनों वाली शूटिंग रद्द की गई थी। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने द कपिल शर्मा शो के प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत की है।

एक सूत्र ने डीएनए को बताया- आखिरी समय पर बादशाहो की टीम के साथ कैंसिल हुई शूटिंग चैनल को पसंद नहीं आई। इससे पहले भी अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए कपिल ने बहुत से स्टार्स के साथ शूटिंग कैंसिल की है। उनकी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने भी बताया है कि स्टैंडअप कॉमेडियन पर किस तरह का प्रेशर है। कपिल इसके बावजूद अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे हैं। सभी चीजों को दरकिनार करते हुए चैनल ने कपिल शर्मा के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू किया था। लेकिन हालिया घटना ने उन्हें (चैनल को) नाराज कर दिया है। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से कहा है कि कपिल को बता दें या तो ठीक से काम करें या फिर अपनी तरह कोई दूसरा होस्ट दें। अगर ऐसा नहीं होता है तो वे शो को खत्म कर देंगे।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि नवजोत सिंह सिद्धू जो कपिल शर्मा शो का अहम हिस्सा रहे हैं, वो एक फैसले की वजह से एक्टर-कॉमेडियन से नाराज हो गए थे। जब कपिल ने फाइनली अर्जुन रामपाल के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म डैडी के लिए शूटिंग की तो सिद्धू इस एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए थे। खराब तबियत की वजह से नवजोत शूटिंग के लिए नहीं पहुंच पाए थे। जिसके बाद कपिल ने उनकी जगह शाम के लिए एक स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरण सिंह को बुला लिया था।

कपिल ने अर्चना से सिद्धू की जगह को भरने के लिए कहा था। जिसकी वजह से नवजोत अपने दोस्त शर्मा से नाराज हो गए हैं। इसी रिपोर्ट के अनुसार अर्चना और नवजोत एक दूसरे को ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। इस मामले पर सिद्धू ने कपिल को फोन करके काफी कुछ सुनाया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.