December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण सीजन 5 में पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे शाहिद कपूर, देखें PIC

यह पहली बार होगा जब मीरा किसी टीवी शो पर दिखेंगी। अभी तक कभी भी मीरा ने मीडिया के साथ बातचीत नहीं की थी।

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ ली सेल्फी। Image Source: Instagram

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ कॉफी विद करण के शो पर आने वाले हैं। जैसी की पहले भी खबरें आई थीं कि मीरा करण जौहर के शो से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फाइनली यह हो रहा है। फोटो में शाहिद कपूर जहां काफी डैशिंग लग रहे हैं वहीं उनकी खूबसूरत पत्नी ने स्टाइल के मामले में उन्हें पीछे छोड़ दिया है। यह पहली बार होगा जब मीरा किसी टीवी शो पर दिखेंगी। अभी तक कभी भी मीरा ने मीडिया के साथ बातचीत नहीं की थी। लेकिन स्टार वाइफ अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर होने वाली कई फोटोज में दिख जाती हैं। 26 अगस्त को शाहिद और मीरा पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने सफलतापूर्वक अपनी बच्ची को मीडिया की नजरों से बचाने में कामयाबी हासिल की है। हर समय वो उसके चेहरे को छुपाकर रखते हैं। वहीं कई कैमरा उसकी एक झलक को कैद करने की जुगत में लगे दिखाई दे जाते हैं।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के शो पर आने के बार शाहिद और मीरा दूसरे सेलिब्रिटी कपल हैं जो करण के लेटेस्ट सीजन में दिखेंगे। सभी को दोनों की ऑन-स्क्रिन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फैंस को भी मीरा से काफी कुछ सुनने का इंतजार होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद फिलहाल दीपिका पादुकोण के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावति शुरुआत से ही सुर्खियों में रही है। पहले इस फिल्म की कास्ट को लेकर यह खबरों में रही। इसके बाद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति के रोल को लेकर शाहिद कपूर का फाइनल होना। शाहिद का स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहना। इसके बाद दिपिका की फीस को लेकर खबरें बनीं। अब यह फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है। अबकी बार दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को लेकर एक खबर सामने आई है।

दरअसल इन दोनों की जोड़ी को लेकर एक प्रॉब्लम आ गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण यानि रानी पद्मावति के पति राजा रतन सिंह का रोल कर रहे शाहिद कपूर की हाइट की वजह से परेशानी आई है। खबर है कि हाल ही में दोनों का लुक टेस्ट हुआ था। इस टेस्ट में दीपिका की हाइट शाहिद कपूर से ज्यादा लग रही है। अब दोनों की हाइट मैच कराना जरूरी है। ऐसे में शाहिद कपूर को सलाह दी गई है कि वह हील्स पहनें। पहले से ही एक महीना लेट चल रही यह फिल्म अब दोबारा मुश्किल में है। ऐसे में फिल्म मेकर्स चाहते हैं कि जल्द से जल्द हर समस्या को निपटा कर काम शुरू किया जा सके।

बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 11:13 am

सबरंग