ताज़ा खबर
 

प्रियंका जग्गा के भाई ने सलमान खान की आलोचना की, लिखा- शो के लिए अपना बच्चा मार दें क्या

प्रियंका के भाई ने फेसबुक पर सलमान के लिए लिखा कि अच्छा हुआ आपकी शादी नहीं हुई।
समीर जग्गा अपनी बहन प्रियंका जग्गा के साथ।

बिग बॉस से प्रियंका जग्गा के इस तरह घर से बाहर करने पर अभी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस शनिवार के वीकेंड के वार में सलमान ने बेहद बेइज्जत करके प्रियंका को घर से बाहर कर दिया। प्रियंका के बुरे बर्ताव से सलमान इस कदर नाराज थे कि उन्होंने कलर्स को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर प्रियंका कभी कलर्स पर नजर आई तो वो कभी चैनल के लिए काम नहीं करेंगे। सलमान ने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि वे वादा करते हैं कि भविष्य में कभी भी शो पर इस तरह का प्रसारण नहीं होगा। इसके बाद जहां प्रियंका ने वीडियो जारी कर अपना खराब बर्ताव पर अपना पश्र रखा तो वहीं उनका भाई समीर जग्गा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर चैनल और होस्त सलमान खान को ही आड़े हाथ ले लिया। समीर ने फेसबुक में एक पोस्ट पर लिखा कि ‘यह पूरा टीआरपी का खेल है सलमान जी अगर प्रियंका बत्तेमीज है तो आप ही चुप हो जाते। टीआरपी के लिए दूसरे की बिमार बहन के साथ क्या कर दिया। अच्छा हुआ आपकी शादी नहीं हुई। बच्ची ने शो के लिए जान लगाई। अरे विदा तो सबको इज्जत करते ।

priyanka-jagga इससे पहले भी समीर ने फेसबुप पर एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि बिग बॉस की टीआरपी प्रियंका और बाबा हैं। सलमान खान ने टीआरपी बचाने का लिया ऐसा एंड दिखाया ताकि पब्लिक आज पागल हो जाए और सारा इंडिया ‘बिग बॉस’ देखे। इसमें ही आगे समीर लिखते हैं शो के लिए अपना बच्चा मार दे क्या। कुछ समय बाद समीर ने ये पास्ट हटा दी।

bigg-boss1

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग