ताज़ा खबर
 

संभावना सेठ की वेट लॉस जर्नी कर देगी आपको इंस्पायर

वीडियो में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बताया है कि कैसे उन्होंने सालों तक खुद के लिए मोटा शब्द सुना है। अपने पति को उस वक्त साथ देने और प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद कहा। साथ ही बताया कि अब मैंने 11 किलो वजन घटा लिया है।
संभावना सेठ ने घटाया 11 किलो वजन। शेयर की वीडियो। Photo Source: Instagram

मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से शादी है। वे फिलहाल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत का आनंद उठा रही हैं। इस जोड़े ने जुलाई में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने शादी होने से पहले के समय का भी जमकर मजा उठाया था। ये बात तो हम सभी को पता है कि संभावना एक बेहतरीन डांसर हैं, लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि वो फिटनेस फ्रीक भी हैं। शादी से पहले के हफ्तों में उन्होंने खुद को शेप में लाने के लिए काफी मेहनत की थी। वो किसी भी हाल में अपने वर्कआउट सेशन को छोड़ती नहीं हैं और वजन घटाने की लगातार कोशिश करती रहती हैं। एक बार फिर से संभावना ने अपनी एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी वजन घटाने की यात्रा के बारे में बताया है। इसके लिए उन्होंने अपनी टीम, मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट को धन्यवाद कहा है। इसके अलावा अपने नए अवतार की एक झलक भी दिखाई है।

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

इस वीडियो में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बताया है कि कैसे उन्होंने सालों तक खुद के लिए मोटा शब्द सुना है। अपने पति को उस वक्त साथ देने और प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद कहा। साथ ही बताया कि अब मैंने 11 किलो वजन घटा लिया है। अपनी सभी फोटो में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं। एक फोटो में वो पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।

Read Also: हाथों में वरमाला लिए स्टेज पर पहुंची संभावना, स्टेज पर हुआ मजेदार सीन: Pics

बता दें कि संभावना आइटम सॉन्ग करते हुए कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर व्बॉयफ्रेंड अविनाश के साथ सगाई की थी। जिसके बाद परिवार को उनकी जिद के आगे झुकने पड़ा और वो दोनों की शादी के लिए मान गए।

Read Also: Bigg Boss हल्ला बोल: सरप्राइज एलिमिनेशन में संभावना सेठ हुई बाहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 12:37 pm

  1. No Comments.
सबरंग