ताज़ा खबर
 

साथ निभाना साथिया की उर्मिला को मिला नया शो, अब ससुराल सिमर का में बुनेंगी साजिशों के जाल

सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक का पहला एपिसोड 25 अप्रैल 2011 को टीवी पर प्रसारित किया गया था, तब से लेकर आज तक यह शो चला आ रहा है और इसकी टीआरपी भी ठीक-ठाक रही है।
Author नई दिल्ली | August 6, 2017 19:30 pm
शो में वंदना के किरदार की तो वह धारावाहिक में रोहन मेहरा की मां के किरदार में नजर आएंगी। रोहन इस शो में समीर का किरदार निभा रहे हैं, जिसने सिमर की दोनों बेटियों अंजलि और संजना से शादी की है।

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में उर्मिला का किरदार निभाने वाली वंदना विठलानी जल्द ही ‘ससुराल सिमर का’ धारावाहिक में नजर आएंगी। इस शो में वंदना एक बार फिर निगेटिव रोल प्ले करेंगी। बात करें यदि शो में वंदना के किरदार की तो वह धारावाहिक में रोहन मेहरा की मां के किरदार में नजर आएंगी। रोहन इस शो में समीर का किरदार निभा रहे हैं, जिसने सिमर की दोनों बेटियों अंजलि और संजना से शादी की है। क्योंकि शो में वंदना निगेटिव रोल प्ले करेंगी तो जाहिर है कि वह समीर की रणनीतियों में उनकी मदद करती दिखाई दे सकती हैं। मालूम हो कि वंदना ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और वह अब साथ निभाना साथिया को अलविदा कह चुकी हैं। वह पिछले 7 साल से शो का हिस्सा थीं और कहा जाता है कि शो के प्रोड्यूसर उन्हें शो के लिए लकी मानते थे।

मालूम हो कि सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक का पहला एपिसोड 25 अप्रैल 2011 को टीवी पर प्रसारित किया गया था, तब से लेकर आज तक यह शो चला आ रहा है और इसकी टीआरपी भी ठीक-ठाक रही है। शो की कहानी दो ऐसी बहनों की है जिनकी शादी एक ही परिवार में हुई है। शो में दीपिका सैमसन सिमर का और धीरज धूपर प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाते हैं। इस शो को लेकर दर्शकों की दीवानगी कुछ ऐसी है कि इसे हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषाओं में भी अनुवादित करके प्रसारित किया जाता है। शो के अन्य कलाकारों की बात करें तो ज्याति भाटिया, ज्योत्सना चंदोला, फलक नाज़, अनिरुद्ध सिंह, आर्यामान सेठ, शालिनी साहुता और आदर्श गौतम अहम भूमिकाओं में हैं।

हम आपको शो से जुड़े कुछ मजेदार वीडियो यहां पर दिखा रहे हैं तो नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक करें और देंखें यह वीडियो।

ऐसे होती है शो की शूटिंग

जानिए शो की कलाकार अविका गौर की जिंदगी के कुछ रोचक तथ्य

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग