ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: रोहन और मोनालिसा में फिर हुआ झगड़ा, रोहन ने कहा- देख लेंगे नॉमिनेशन में

दोनों खिलाड़ी अपना टास्क पूरा कर पाते इससे पहले ही रोहन और मोना में झगड़ा फिर भड़क गया।
बिग बॉस 10।

बिग बॉस के घर में बुधवार का एपिसोड भी घरवालों की आपसी खीचतान के नाम रहा। टास्क के लिए आदिमानव बनी दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी एक दूसरे से किसी ना किसी बात पर लड़ते नजर आए।  मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने घर के सभी सद्स्यों के समान जब्त कर लिए और आदिवासी बनाकर लॉन में भेज दिया गया। बिग बॉस ने सभी सदस्यों को दो भागों में बांटा । एक रोहन की टीम कहलाई जिसमें ज्यादातर सेलिब्रिटी शामिल थे। वहीं दूसरी टीम मोनालिसा की टीम थी जिसमें ज्यादातर इंडिया वाले थे। दोनों टीमों को अगल अलग टास्क दिए जाने थे। मोनालिसा और रोहन बतौर कप्तान आपस में लड़ते रहे जिस कारण दोनों टास्क प्रभावित हुए।

पहले टास्क के तौर पर दोनों टीमों के एक एक खिलाड़ी को 25-25 रसगुल्ले खाने थे। टीम रोहन की तरफ से राहुल देव और टीम मोनालिसा की तरफ से मुन सामने आए। दोनों खिलाड़ी ने रसगुल्ले खाना जैसा ही शुरु किया रेफरी बने मोना और रोहन आपत्ति करने लगे। इस टास्क को बिना किसी नतीजे पर ही रोकना पड़ा। इसके बाद दूसरे टास्क में रोहन की टीम से गौरव को और मोना की टीम से लोपा को करेला का जूस पीना था। दोनों  खिलाड़ी अपना टास्क पूरा कर पाते इससे पहले ही रोहन और मोना में झगड़ा फिर भड़क गया। हालांकि अंत में जीत रोहन की टीम को ही मिली। एक दूसरे वीडियों में गौरव बानी से रोहन के बर्ताव को लेकर शिकायत करने नजर आए।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.