ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: प्रियंका जग्गा ने जारी किया वीडियो, बताई घर में खराब व्यवहार की वजह

बिग बॉस 10 में इस शनिवार घर से बाहर हुई प्रियंका जग्गा ने एक वीडिया जारी कर अपने इस तरह एलिमिनेशन पर अपनी बात रखी है।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 11:54 am
बिग बॉस के घर से निकाली जा चुकीं कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा।

बिग बॉस 10 में इस शनिवार घर से बाहर हुई प्रियंका जग्गा ने एक वीडिया जारी कर अपने इस तरह एलिमिनेशन पर अपनी बात रखी है। प्रियंका बिग बॉस के इतिहास में पहली प्रतिभागी हैं जिन्हें बिना एलिमिनेशन के घर से बाहर कर दिया गया। इस शनिवार के वीकेंड में सलमान बेहद बेइज्जत करके प्रियंका को घर से बाहर कर दिया। प्रियंका के बुरे बर्ताव से सलमान इस कदर नाराज थे कि उन्होंने कलर्स को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर प्रियंका कभी कलर्स पर नजर आई तो वो कभी चैनल के लिए काम नहीं करेंगे। सलमान ने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि वे वादा करते हैं कि भविष्य में कभी भी शो पर इस तरह का प्रसारण नहीं होगा।

तो वहीं शो से बाहर जाने के बाद प्रियंका जग्गा ने फेसबुक पर रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो खुद ही शो से जाना चाहती थी। लेकिन बिग बॉस के निर्माता और सलमान खान ने उन्हें रोका और कहा कि वो शो में रुकें। वीडियो में प्रियंका बताती हैं कि उनकी तबियत खराब थी और उन्हें घर के अंदर ना तो खाना मिल रहा था और ना ही दवाई। और वो इस कारण वो कई बार बिग बॉस से घर से बाहर करने के लिए बोल चुकी थी। लेकिन जब उनकी बात नहीं सुनी गई तो उन्होंने घर से बाहर निकलने के लिए घर में तोड़-फोड़ की। घर के दूसरे प्रतिभागियों के साथ बुरा बर्ताव किया ताकि वो घर से निकल सकें। 5 मिनट 52 सेकेंड के वीडियो में प्रियंका खुल कर अपनी बात करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.