ताज़ा खबर
 

नया शो ‘ये उन दिनों की बात हैं’ ला रहे हैं ‘पहरेदार पिया की’ के मेकर्स!

'ये उन दिनों की बात है' लव स्टोरी पर बेस्ड कहानी होगी। इस सीरियल को रात 10.30 बजे का स्लॉट मिला है।
Author नई दिल्ली | August 31, 2017 14:11 pm
‘पहरेदार पिया की’ अचानक ऑफ एयर होने के बाद अब इस सीरियल के मेकर्स एक और नया सीरियल ला रहे हैं।

टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ अचानक ऑफ एयर होने के बाद अब इस सीरियल के मेकर्स एक और नया सीरियल ला रहे हैं। सीरियल का टाइटल है ‘ये उन दिनों की बात है।’ इस टीवी शो में रणदीप राय और अर्शी शर्मा नजर आएंगे। यह लव स्टोरी पर बेस्ड कहानी होगी। इस सीरियल को रात 10.30 बजे का स्लॉट मिला है। इससे पहले मेकर्स को यह टाइम स्लॉट ‘पहरेदार पिया की’ शो के लिए दिया गया था। इस स्लॉट को लेकर शो के प्रोड्यूसर नाखुश थे जिसके चलते शो को ऑफ एयर कर दिया गया।

वहीं अब शो के मेकर्स नया सीरियल प्रसारित करने जा रहे हैं। शशि सुमित प्रोडक्शन यह सीरियल टीनएजर अर्शी और रणदीप के साथ बना रहे हैं। दोनों सीरियल में नैना और समीर का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह शो एक लव स्टोरी पर बेस्ड है जो 1990 से चल कर मॉर्डन जमाने में आएगी। इस शो में कॉमेडियन अहरान कुरैशी भी नजर आएंगे। अहसान सीरियल में अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। वहीं किरण कुमार भी शो का हिस्सा होंगे। ‘ये उन दिनों की बात है’ शो ‘पहरेदार पिया की’ शो के लेखक और प्रोड्यूसर शशि और सुमित मित्तल का ही शो है। यह कहानी रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड है। पहले इस सीरियल को ‘पहला पहला प्यार’ नाम दिया गया था। लेकिन बाद में सीरियल का नाम ‘ये उन दिनों की बात है’ रखा गया।

#YehUnDinonKiBaatHai jab ishq sachcha aur ishq mein padna acha hua karta tha. #Throwback90s

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें, सोनी टेलीविजन का शो ‘पहरेदार पिया की’ कॉन्ट्रोवर्सी के चलते बंद कर दिया गया। वहीं खबर थी कि जल्द ही ये सीरियल दोबारा टेलीविजन पर वापसी करेगा। दर्शकों द्वारा पिटिशन फाइल करने के बाद शो पहरेदार पिया की को बंद करना पड़ा था। सीरियल में 10 साल का बच्चा और 18 साल की लड़की की शादी दिखाई गई थी। वहीं इस सीरियल के विरोधियों का मानना था कि यह शो बाल विवाह को प्रोत्साहित करता है। वहीं इस शो के टाइमिंग को बदला गया। लेकिन 10.30 बजे का टाइम शो को सूट न करने की वजह से मेकर्स ने इस शो को बंद कर दिया। अचानक शो के ऑफएयर होने से इस सीरियल को चाहने वाले और सीरियल के एक्टर्स काफी शॉक हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.