ताज़ा खबर
 

सेम कास्ट पर नई स्टोरी के साथ फिर टीवी की दुनिया में आएगा शो ‘पहरेदार पिया की’

दर्शकों द्वारा पिटिशन फाइल करने के बाद शो 'पहरेदार पिया की' को बंद करना पड़ा। वहीं अचानक शो के ऑफएयर होने से इस सीरियल को चाहने वाले और सीरियल के एक्टर्स काफी शॉक हैं।
Author नई दिल्ली | August 30, 2017 14:01 pm
अचानक शो के ऑफएयर होने से इस सीरियल को चाहने वाले और सीरियल के एक्टर्स काफी शॉक हैं।

सोनी टेलीविजन का शो ‘पहरेदार पिया की’ कॉन्ट्रोवर्सी के चलते बंद कर दिया गया है। वहीं अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये सीरियल दोबारा टेलीविजन पर वापसी करेगा। जी हां, दर्शकों द्वारा पिटिशन फाइल करने के बाद शो पहरेदार पिया की को बंद करना पड़ा। वहीं अचानक शो के ऑफएयर होने से इस सीरियल को चाहने वाले और सीरियल के एक्टर्स काफी शॉक हैं। लेकिन अब जल्द ही यह शो दोबार टेलीविजन पर वापसी करेगा।

यह शो उसी कास्ट और नई स्टेरी के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर देखा जा सकेगा। प्रोड्यूसर शशि और सुमित मित्तल की मानें तो इस शो को और बेहतरीन कंटेंट के साथ दोबारा पेश किया जाएगा। मित्तल के अनुसार, ‘इसको लेकर अब स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इस बार हम दोबारा किसी कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहते। हमें प्राइम टाइम स्लॉट ही चाहिए।’ वहीं शो को ऑफ एयर करने को लेकर मित्तल कहते हैं कि हमने प्राइम टाइम की ऑडियंस को ध्यान में रख कर शो लिखा था। वहीं शो को 10.30 बजे का स्लॉट दिया गया। इसके बाद हमें लगा कि हमें वह रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इसके बाद हमने इसे ऑफएअर करने का डिसाइड किया। फिलहाल हम आगे बढ़ते हुए बेहतरीन करने की चाह लिए हुए हैं।

Thnx for 0.5k

A post shared by sony tv (@pahredarpiyaki) on

पिछले दिनों इस शो की टाइमिंग को बदला गया था। इस शो को पहले प्राइम टाइम स्लॉट 8.30 बजे दिखाया जाता था। इसके बाद आदेश जारी होने के चलते सीरियल के प्रसारण का वक्त 10.30 बजे का रखा गया। वहीं चैनल में नए शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रसारण के बाद शो ‘पहरेदार पिया की’ का प्रसारण नहीं हुआ। इसके बाद माना जा रहा है कि सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ बंद कर दिया गया है।

Who is perfect for me guys..

A post shared by sony tv (@pahredarpiyaki) on

#pahredarpiyaki

A post shared by sony tv (@pahredarpiyaki) on

Thnx

A post shared by sony tv (@pahredarpiyaki) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग