December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बंदी युद्ध के’ का पहला एपिसोड हुआ ऑनएयर, दर्शकों ने की दिल खोलकर तारीफ

यह सीरियल इजराइली टीवी सीरीज 'गिडियन रॉफ के हॉटुफिम' का भारतीय संस्करण है।

Author November 8, 2016 05:06 am
बंदी युद्ध के।

स्टार प्लस का बहुचर्चित शो बंदी युद्ध के 7 अगस्त को ऑन एयर हो गया। शो के निर्माता पहले से ही इस शो को लेकर कई तरह टीवी का रुख बदलने वाला शो करार दे चुके हैं। बंदी युद्ध के में फिल्मों में काम कर चुके कई बड़े सितारे देखने को मिलेंगे। शो में संध्या मृदुला, पूरब कोहली, अमृता पुरी, सत्यदीप मिश्रा और मनीष चौधरी जैसे बड़े नाम नजर आ रहे हैं। यह सीरियल इजराइली टीवी सीरीज ‘गिडियन रॉफ के हॉटुफिम’ का भारतीय संस्करण है। सीरियल दो भारतीय सैनिकों के परिवार की कहानी है जो कारगिल के युद्ध के समय पाकिस्तान में बंदी बना लिए जाते हैं।

हरलीन-सरताज और नाजनीन-इमान इन दो जोड़ियों को केंद्र में रख कर सीरियल बनाया गया है। करीब 17 सालों बाद जब वो भारत लौटते हैं तो वो उनके परिवार पर इस युद्ध का क्या असर पड़ता है ये ही सीरियल की मुख्य थीम है। निखिल अडवाणी का यह शो सवाल करता है ‘कौन है युद्ध के असली बंदी। कुछ दिनों पहले सीरियल का प्रीमियर मुंबई में स्क्रीन हुआ। अब जब ये इस शो का पहला एपिसोड ऑ एयर हो गया है तो लोगों ने अपनी राय देनी शुरु कर दी है। ट्विटर पर लोगों ने सीरियल के पहले एपिसोड को पसंद किया है। पुराने लीग के शो से कुछ हटकर थीम होने के कारण लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 2:29 am

सबरंग