January 17, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस सीजन 10: कश्मीरी सुंदरी नितिभा कौल करती हैं गूगल में काम

बिग बॉस सीजन 10 की उम्मीदवार नितिभा कौल इससे पहले मिस इंडिया प्रतियोगिता में भागीदारी कर चुकी हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉग सीजन 10 के 13 उम्मीदवारों में नितिभा कौल का भी नाम है।

सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 10 की उम्मीदवार नितिभा कौल को आप शो के प्रोमो में पहले ही देख चुके होंगे। कश्मीर की रहने वाली नितिभा को युवा सुंदरी के तौर पर पेश किया गया है। वो खुद को सपने देखने वाली, भरासो करने वाले और हर दम मिशन पर जाने वाली लड़की बताती हैं। शो के प्रोमो में सभी सेलेब्रिटी उम्मीदवारों को नितिभा से सचेत रहने के लिए कहा गया है। नितिभा मिस इंडिया प्रतियोगिता में भागीदारी कर चुकी है। 23 वर्षीय नितिभा ने बिग बॉग 10 में जाने की जानकारी देते हुए लिखा, “मिस इंडिया दिल्ली से बिग बॉग 10 तक सफर आसान नहीं था। आपको सबको समर्थन के लिए आभार। आप सबको प्यार।” दिल्ली में रहने वाली नितिभा गूगल मार्केटिंग सॉल्युशन में एसोसिएट के तौर पर काम करती हैं। उन्हें गाना, नाचना, संगीत सुनना, तैरना और पढ़ना पसंद है।

वो अपने परिवार और दोस्तों को अपनी जिंदगी की लाइफलाइन मानती हैं। नितिभा ने लिखा है, “मैं अपनी जिंदगी में एक खास सफर की शुरुआत करने वाली हूं। हो सकता है मैं यहां न रहूं लेकिन फिर भी मुझे आप सबके प्यार, सहयोग और आशीर्वाद की जरूरत रहेगी।”

वीडियो- जानिए कौन होंगे बिग बॉस 10 के उम्मीदवार: 

नितिभा कौल के बिग बॉस 10 में चुने जाने का कारण- नितिभा कौल की मौजूदगी से बिग बॉस 10 का ग्लैमर जाहिर तौर पर बढ़ेगा। उनकी हॉबी और प्रोफाइल को देखकर लगता है कि वो ब्यूटी और ब्रेन का सही कॉम्बिनेशन के तौर पर सलमान खान के शो में मौजूद रह सकती हैं। नितिभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। आप चाहें तो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। बिग बॉग सीजन 10 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा। 17 अक्टूबर से सभी चुने गए उम्मीदवार बिग बॉस 10 के घर में रहने लगेंगे। बिग बॉस में कुल 16 लोग शामिल होंगे। इस बार आठ सेलेब्रिटी के साथ आठ साधारण लोगों को बिग बॉस के घर में मेहमान के तौर पर चुना जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 7:32 pm

सबरंग