January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

जानिए क्यों खास हैं ‘बिग बॉस 10’ में आने जा रहे निखिल मेहता, देखिए पूरी प्रोफाइल

बिग बॉस 10 में नजर आने वाले निखिल मेहता को आम इंसान कहना इसलिए थोड़ा गलत है क्योंकि वह पहले ही एक टीवी स्टार हैं। निखिल न सिर्फ एक टीवी एक्टर हैं बल्कि एक वीजे, एक मॉडल और टीवी विज्ञापनों में भी नजर आते रहे हैं।

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 10 में आने वाले आम लोगों में निखिल मेहता शायद सबसे ज्यादा मशहूर चेहरा हैं।

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 10 में आने वाले आम लोगों में निखिल मेहता शायद सबसे ज्यादा मशहूर चेहरा हैं। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान स्टारर इस शो में आने जा रहे निखिल को आम इंसान कहना इसलिए थोड़ा गलत है क्योंकि वह पहले ही एक टीवी स्टार हैं। निखिल न सिर्फ एक टीवी एक्टर हैं बल्कि एक वीजे, एक मॉडल और टीवी विज्ञापनों में भी नजर आते रहे हैं। आपको बता दें कि ‘चैनल वी’ पर आने शो ‘द बडी प्रोजेक्ट’ में निखिल पिद्दी का किरदार निभाते रहे हैं।

निखिल 14 साल की उम्र में ही दिल्ली से मुंबई आ गए थे। उन्होंने यहां आकर सुरेश वाडेकर इंस्टीट्यूट से म्यूजिक सीखा और फिर कभी मुड़कर नहीं देखा। आज वह एक ट्रेंड म्यूजिशियन हैं जो कई सारे वाद्य यंत्र बजा सकते हैं। उनका सबसे बड़ा ब्रेक वह था जब वह कैडबरी डेरी मिल्क के विज्ञापन में दिखाई दिए। अब तक वह तकरीबन 40 टीवीसी कर चुके हैं और कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। निखिल को गाने का भी काफी शौक है और वह ‘द बडी प्रोजेक्ट’, ये परिंदे और बॉयज ही नाम के शो में गा भी चुके हैं। उन्होंने शैमक दावर से डांस सीखा है और दूरदर्शन से टीवी शो में डेब्यू कर चुके है। 24 साल के इस युवा लड़के को क्रिकेट से बेहद लगाव है।

गौरतलब है कि शो का ग्रांड प्रीमियर 16 अक्टूबर को हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। दीपिका शो पर अपनी पहली हॉलीवुड मूवी xXx: The Return of Xander Cage का प्रमोशन करने आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब दीपिका शो पर आ रही हैं। इससे पहले भी वह 2015 में शो पर नजर आ चुकी हैं। तब दीपिका और सलमान ने मिलकर काफी मस्ती की थी जिसके इस बार भी होने की उम्मीद की जा रही है। देखना यह होगा कि क्या दीपिका वही जादू शो पर एक बार फिर दिखाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 7:07 pm

सबरंग