ताज़ा खबर
 

अरनब गोस्वामी के शो की वजह से इस कंटेस्‍टेंट को मिली बिग बॉस के घर में एंट्री

नवीन प्रकाश यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं।
बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट नवीन प्रकाश। (Photo-Facebook)

कलर्स टीवी पर चल रहा टीवी शो बिग बॉस इस बार एक यूनिक कॉन्सेप्ट के साथ आया है। इस बार बिग बॉस के घर में सेलेब्स के साथ-साथ सामान्य लोगों को भी एंट्री दी गई है। ऐसे ही एक कॉमन मैन हैं नवीन प्रकाश, जो कि यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रहे है। इंडिया टुडे.कॉम ने अपनी रिपोर्ट में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से लिखा गया है कि नवीन को टाइम्स नाउ के एडिटर-इन-चीफ के शो न्यूज आवर की वजह से बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है। नवीन ने अरनब गोस्वामी के शो पर बहस में हिस्सा लिया था। इस बहस से ही बिग बॉस के निर्माता नवीत से प्रभावित हुए थे, जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री पाने वाले सामान्य लोगों में शामिल किया गया। नीचे दिया गया वीडियो अरनब के शो न्यूज आवर का है, इसमें अंग्रेजी भाषा को सिविल सर्विस एग्जाम के लिए जरूरी किए जाने पर बहस हो रही थी। इस दौरान नवीन के कई प्रतिष्ठित गेस्ट मौजूद थे। वे बहस में अपनी बात मजबूती से रखते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखें- बिग बॉस के घर में कौन हैं 13 कॉमन मैन

नवीन प्रकाश यूपीएससी की तैयारी के साथ ही बच्चों को पढ़ाने का काम भी करते हैं। नवीन बिहार के झाझा के रहने वाले हैं। टीचर नवीन प्रकाश को पढ़ने, लिखने और गाने सुनने का बेहद शौक है। नवीन ने दिल्ली यूनीवर्सिटी से पढ़ाई की है और फिलहाल दिल्ली में ही रहते हैं। एक टीचर के अलावा नवीन एक कवि, एक्टिविस्ट और एक पब्लिक स्पीकर भी हैं। नवीन यूपीएससी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के मार्गदर्शक भी हैं। स्टूडेंट लीडर के तौर पर नवीन ने CSAT पेपर पर अपने विचार रखे थे। उन्होंने बताया था कि किस तरह गांव के इलाकों में पढ़ रहे बच्चों को यह नुकसान पहुंचा सकता है। वह बच्चे जो इंग्लिश में ज्यादा अच्छे नहीं हैं उनके लिए यह एक परेशानी बन सकता है। एक आम आदमी के तौर पर पहचाने जाने वाले नवीन अपने स्टूडेंट्स के लिए मसीहा हैं।

Read Also: बिग बॉस 10: स्वामी ने खुद को बताया ढोंगी और सबसे बड़ा राक्षस, कहा: मुझ पर बनने वाली है फिल्म

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग