ताज़ा खबर
 

‘नच बलिए 8’ की विनर जोड़ी ‘दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया’ ने कहा- शो हमें और ज्यादा करीब लाया

दिव्यंका-विवेक की जोड़ी ने यह भी कहा कि नच बलिए 8 की जीत उनके फैंस और पैरेंट्स के सपोर्ट के बिना संभव नहीं थी।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 17:17 pm
उन्होंने कहा कि नच बलिए की जर्नी केवल अकेले हम दोनों की नहीं थी, बल्कि पिछले तीन महीने से हमें चाहने वाले हमारे साथ थे।

टीवी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की विनर जोड़ी ‘दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया’ का कहना है कि शो इन दोनों को और एक-दूसरे के और ज्यादा करीब लाया है। इंडियन एक्सप्रेस डाट कॉम को दिए इंटरव्यू में इस रियल लाइफ कपल ने कहा, “नच बलिए ने हमें एक-दूसरे के करीब लाने में काफी मदद की है। वैसे तो हम पिछले तीन साल से एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन नच बलिए के सेट पर बिताए गए पिछले तीन महीनों में हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझ पाए। हमें एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिला और इस दौरान हमने एक-दूसरे से काफी कुछ सिखा।”

दिव्यंका-विवेक की जोड़ी ने यह भी कहा कि नच बलिए 8 की जीत उनके फैंस के सपोर्ट के बिना संभव नहीं थी। उन्होंने कहा, “हम अपनी जीत पर बहुत खुश हैं और हैरान भी। हमारे अंदर एक शून्यता कि स्थिति बन गई है, हम अपनी जीत को अभी पूरी तरह फील नहीं कर पा रहे हैं। हम अपने फैंस और अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिनके सपोर्ट की वजह से ही हम जीत पाए।”

उन्होंने कहा कि नच बलिए की यात्रा केवल अकेले हम दोनों की नहीं थी, बल्कि पिछले तीन महीने से हमें चाहने वाले हमारे साथ थे। जो कि हमारे लिए देर रात तक जगते रहे और लोगों से हमें वोट देने की अपील करते रहे। यह सब उन्हीं की वजह से हो पाया। जीत की यह ट्रॉफी हमारे घर जरूर चमकेगी लेकिन सही मायने में यह हमारे फैंस की ट्रॉफी है। फैंस के प्यार, सपोर्ट और वोट के बिना हमारी नच बलिए की जर्नी इतनी खूबसूरत नहीं होती।

PICTURE PERFECT❤️🏆😌😍 #DivekFamily #DDahiyas #Tripathis #love #happiness #spreadVDlove #Nachbaliye8

A post shared by Vivek Dahiya FanClub (@vivekdahiyafanclub_) on

उल्लेखनीय है कि स्टार प्लस के डांसिंग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की विजेता ट्रॉफी टेलिविजन स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने कल यानि 25 जून को अपने नाम कर ली। ये हैं मोहब्बतें एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने सेलिब्रिटी डांस रिऐलिटी शो के फाइनल में अपने दोनों कॉम्पीटिटर्स को पछाड़ते हुए विनर बने। फाइनल में दिव्यंका-विवेक का सामना सनाया ईरानी-मोहित सहगल और ​अबिगेल पांडे-सनम जौहर की जोड़ी से था। जिन्हें ग्रैंड फिनाले में उन्होंने पीछे छोड़ दिया। ट्रॉफी के अलावा विजेता जोड़ी को 35 लाख रुपये की विजेता राशि, एक हीरो माएस्ट्रो स्कूटर और ओरा ज्वैलरी गिफ्ट दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग