ताज़ा खबर
 

‘नागिन- 2’ के सेट पर कैमरा के पीछे ऐसे टाइम पास करते थे मौनी रॉय, करणवीर और अदा खान, देखें वीडियो

नागिन 2 के सभी कलाकार आपस में बहुत प्यार से रहते थे और मस्ती करते थे। खाली वक्त में वह एक दूसरे के साथ फन एप के जरिए टाइम पास करते थे।
‘नागिन’ के कलाकारों की ऑफ-स्क्रीन मस्ती

टीवी शो नागिन और नागिन 2 दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसकी एक वजह यह भी है कि इस शो के कलाकार एक दूसरे से बहुत अच्छे से घुले मिले हुए थे। इसका इफेक्ट उनकी ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री पर नजर आता है। चाहे सीरियल की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय हो, शो के मेन एक्टर करणवीर बोहरा, या फिर विलेन अदा खान हों। तीनों एक दूसरे के साथ सीन करते वक्त पूरी तरह से कंफर्टेबल नजर आते हैं। वहीं तीनों ऑफ स्क्रीन भी एक दूसरे के बेस्टी हैं। सीरियल नागिन 2 के शूट के दौरान तीनो खूब मस्ती करते हुए देखे जाते थे। तीनों फ्री टाइम में फन एप के जरिए एक दूसरे के साथ मस्ती करते थे और टाइम पास करते थे। हम आपको मौनी रॉय, अदा खान और करणवीर बोहरा की मस्ती भरी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह फुल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह सीरियल दर्शकों को इतना पसंद आया कि ‘नागिन’ के फर्स्ट सीजन खत्म होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी शुरू किया गया। इसके चलते नागिन-2 की टीआरपी काफी अच्छी रही। लोगों ने इस शो को बहुत पसंद किया। नागिन 2 के ये कलाकार अपने शूट में बहुत मेहनत करते हैं। एक्टर्स अपने एक-एक सीन में जान डालने के लिए कई बार टेक भी लेते हैं। वहीं काम खत्म होने के बाद वह जेब भर के पैसा भी कमाते हैं।

वीडियो में देखें नागिन 2 के कलाकारों की ऑफ-स्क्रीन मस्तीः

Craziest Trio.. madness all arnd #lovethem #naagin2 #shesha #ritik #shivanya

A post shared by adaa (@adaakhann) on


सीरियल की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय सीरियल ‘नागिन’ के चलते काफी मशहूर हो चुकी हैं। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। बता दें, खूबसूरत ‘नागिन’ कलाकार मौनी रॉय अपने एक एपिसोड के शूट का 1.5-2 लाख तक कमाती हैं। सीरियल में वह शिवान्या तो कभी शिवांगी बनती हैं।

Keep watching us #naagin2 at #bigboss10 housemy outfit @rohitkverma

A post shared by adaa (@adaakhann) on

 

 

 

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग