ताज़ा खबर
 

नागिन2 25 जून 2017 फुल एपिसोड: आखिरकार शेषा का हुआ अंत, लेकिन रॉकी ने शिवांगी को क्यों मारा…?

Naagin 2 Full Episode: शिवांगी रॉकी से कहती है कि वह शेषा से शादी करने के लिए तैयार हो जाए। शेषा को जब पता चलता है कि रॉकी और उसकी शादी होने वाली है, इसके बाद वो खुशी से पागल हो जाती है।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 14:13 pm
Naagin 2 Full Episode: शिवांगी रॉकी को मार डालता है। वह त्रिशूल से शिवांगी पर आगे की तरफ से वार करता है।

सीरियल नागिन 2 में रॉकी और शिवांगी दोनों मिलकर शेषा को जाल में फंसाने का प्लान बनाते हैं। शिवांगी रॉकी से कहती है कि वह शेषा से शादी करने के लिए तैयार हो जाए। शेषा को जब पता चलता है कि रॉकी और उसकी शादी होने वाली है, इसके बाद वो खुशी से पागल हो जाती है। इधर शिवांगी अपने प्यार को खुद अपने हाथों से किसी और से शादी करने के लिए सजाती है। शिवांगी रॉकी को रुचिका से शआदी करने के लिए और मंडप पर भेजने के लिए रेडी कर रही है। तभी रॉकी का मूड खराब हो जाता है. वह कहता है कि वह ये शादी नदीं कर सकता लेकिन शिवांगी कहती है कि उसकी शादी उससे नहीं होगी। हमें सिर्फ शेषा को मारना है।

इस बीच दोनों के बीच थोड़ा रोमांस भी होता है। अब शेषा यानी रुचिका दुल्हन बन कर तैयार हो चुकी है। वहीं दोनों मंडप पर पहुंचते है. अब रॉकी और रुचिका फेरों के आरंभ के लिए उठते हैं। तभी शेषा की मैंटोर दोनों पर झूमर गिरवा देती है। जब झूमर गिरने वाला होता है तो रॉकी ये देख लेता है और अचानक रुचिका को सेफ करते हुए वहां से उठा लेता है रॉकी इस दौरान कहता है कि जरूर ये हरकत शिवांगी की होगी। शेषा अब शिवांगी को ललकारती है कि हिम्मत है तो बाहर आए। छिपकर वार न करे। लेकिन कोई भी आगे नहीं आता। वह कहती है कि उन्हें कहीं और जाकर शादी करनी चाहिए ये शादी आज ही हो जानी चाहिए।

अब रुचिका और रॉकी की शादी कराने में सब बिजी हो जाती हैं, वहीं शिवांगी जादुई मां के भेस में बार बार अटैक करती है। अब शिवांगी दोनों को वहां से बाहर पुरानी गुफा में लाने में कामयाब हो जाती है। यहां आकर रुचिका को पता चलता है कि रॉकी और शिवांगी दोनों एक साथ हैं। यह जान कर उसे खुद पर बहुत गुस्सा आता है। वह रॉकी से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया। इस दौरान घमासान छिड़ता है । आखिर में जीत रॉकी और शइवांगी की होती है। दोनों मिलकर शेषा का अंत कर देते हैं वहीं । दोनों मिलकर यामिनी को भी मार देते हैं। शिलवांगी को लगता है कि अब उसका बदला पूरा हो चुका है।

इधर तक्षिका फिर से जिंदा हो जाती है। वह रॉकी और शिवांगी के शिभचिंतकों को बंधी बना लेती है। इसदौरान रॉकी शिवांगी दोनों अर्धनारेशवर का रूप धारण कर लेते हैं। और तक्षिका का अंत कर देते हैं। इसी के साथ ही पाप का अंत हो जाता है लेकिन इस दौरान कहानी में एक बहुत बड़ा मोड़ आता है। रॉकी शिवांगी को भी मार डालता है। अब रॉकी ने ऐसा क्यों किया यह एक बड़ा सवाल है। जिसके जवाब के लिए अगले सीजन की तैयारी की जा रही है। वहीं शो के अंत में होती है रित्विक की धमाके दार ऐंट्री।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग