June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

Naagin 2 20 May 2017 Full Episode Online in Hindi: शैषा बन कर वापस आई ‘शक्तिशाली नागिन’, शिवांगी से दूर रॉकी को ले जाएगी तक्षकलोक !

Excerpt: Naagin 2 Full Episode: अब इसी बीच सीरियल में तक्षकलोक की एक नागिन शेषा की एंट्री होती है। शेशा रॉकी को अपने साथ क्षकलोक ले जाने आई है।

Image Caption: Naagin 2: MOUNI ROY शेषा बन कर वापस आई ‘शक्तिशाली नागिन’, शिवांगी से दूर रॉकी को ले जाएगी तक्षकलोक

 

कलर्स के सुपरनेचुरल सीरियल नागिन 2 में कहानी अपने नए मोड़ पर है। गुरूदेव ने शिवांगी को बताया है कि रॉकी के शरीर में जो चाकू लगा है, उस चाकू को अगर निकाल दिया जाए तो रॉकी पर जादू का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। अब शिवांगी इस काम में जुट गई है। और वह रॉकी के शरीर से उस चाकू को निकालने की फिराक में है। बता दें, रॉकी को जो चाकू लगा है वो उसकी मां ने ही मारा है, वह भी बाबा के कहने पर। शिवांगी अपने काम में सफल हो जाती हैउधर रॉकी की सौतेली मां एक जादूगरनी के पास जाती है। जादूगरनी रॉकी की मां को एक अंगूठी देती है और कहती है कि इस अंगूठी को रॉकी को पहना देना। जादूगरनी बताती है कि इस अंगूठी के पहनते ही रॉकी जो-जो भी काम करेगा उसकी एक-एक खबर उसकी मां तक पहुंच जाएगी। वहीं जब अंगूठी शिवांगी के सामने आती है तो उसमें से कुछ दिव्य शक्ति बाहर आती है जिसे शिवांगी भस्म कर देती है।

अब इसी बीच सीरियल में तक्षकलोक की एक नागिन शेषा की एंट्री होती है। शेषा रॉकी को अपने साथ तक्षकलोक ले जाने आई है। वहीं शिवांगी यह बिलकुल नहीं चाहती की रॉकी कहीं और जाए। दरअसल, रॉकी को यह पता है कि वह एक नाग है। रॉकी मन ही मन कता है कि प्यार तो अपना पहले ही नहीं था। अब परिवार भी अपना नहीं। वह खुद से सवाल करता है कि ‘फिर कौन हूं में, मेरी रगों में किसका खून है।’ वहीं वह यही बात अपनी बड़ी मां के सामने भी सोचता है। वह सोचता है कि ‘कैसे बताऊं कि मैं एक नाग हूं।’ अब इस दौरान शेषा रॉकी को वापस ले जाने आई है। लेकिन शिवांगी नहीं चाहती कि वह शेषा के साथ जाए। इसको लेकर दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। आगे भी दोनों विषकन्याएं अपनी-अपनी शक्तियों का प्रदर्शन कर एक दूसरे को हराने का प्रयास करेंगी। इस दौरान शिवांगी रॉकी को हासिल करने के लिए अपना पूरा-पूरा जोर लगा देगी। वहीं रॉकी महादेव के आगे सिर झुका कर रोएगा और कहेगा कि वह कैसी स्थिति में आ खड़ा हुआ है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शेशा और शिवांगी की ये लड़ाई कितनी लंबी चलती है। कौन इस लड़ाई में हारता है और किसकी जीत होती है, साथ ही रॉकी किसके साथ जाता है। जानने के लिए पढ़ते रहें हमारे अपडेट्स।

जेट एयरवेज के मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में हाईजैक की अफवाह; यात्री ने किया था पीएम मोदी को ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 10:22 pm

  1. No Comments.
सबरंग