ताज़ा खबर
 

चाइनीज खाने की शौकिन हैं ‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय, मां के हाथ के कढ़ी-चावल भी हैं पसंद

अक्सर डाइटिंग को लेकर एक्ट्रेस बहुत गंभीर रहती हैं। वह जो भी खाती हैं बहुत सोच समझ कर खाती हैं। वह हमेशा इस बात का खयाल रखती हैं कि जो वो खा रही हैं इससे उनकी बॉडी में फैट तो नहीं बढ़ जाएगा।
टीवी सीरियल की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है। वह खाने के मामले में बहुत नहीं सोचतीं। ‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय दिखने में जितनी दुबली-पतली हैं, ऐसा नहीं है कि वह डाइटिंग पर ही रहती हैं, वह अपनी पसंद का खाना खाती हैं।

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया ज्यादातर एक्ट्रेस डाइटिंग को लेकर बहुत गंभीर रहती हैं। वह जो भी खाती हैं बहुत सोच समझ कर खाती हैं। वह हमेशा इस बात का खयाल रखती हैं कि जो वो खा रही हैं इससे उनकी बॉडी में फैट तो नहीं बढ़ जाएगा। लेकिन टीवी सीरियल की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है। वह खाने के मामले में बहुत नहीं सोचतीं। ‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय दिखने में जितनी दुबली-पतली हैं, ऐसा नहीं है कि वह डाइटिंग पर ही रहती हैं, वह अपनी पसंद का खाना खाती हैं। वह किसी भी तरह की बंदिशों में नहीं रहतीं। उनका जब जी में आता है तब वह वही खाती हैं।

स्टार प्लस के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय पूरी तरह एक ‘फूड लवर’ हैं। उन्हें चाइनीज खाना बेहद पसंद है। हां इस दौरान बाहर के खाने की बजाए वह घर का बना खाना खाना ही प्रेफर करती हैं। बाहर के खाने को लेकर वह सहज महसूस नहीं करतीं इसलिए वह घर पर ही नई-नई डिश ट्राई करती हैं। मौनी को नॉनवेज खाने की बजाए वेज खाना खाना पसंद है। वेज खाना आसानी से पच जाता है। उनकी पहली पसंद वेज खाना ही होता है। खाने के साथ उन्हें स्प्राइट पीना बहुत अच्छा लगता है। वह ड्रिंक के तौरा पर स्प्राइट ही पीती हैं। वहीं वह हार्ड ड्रिंक पीना पसंद नहीं करतीं। मौनी बहुत जंक फूड खाती हैं हालांकि वह खुद मानती हैं कि जंक फूड सेहत के लिए अच्छा नहीं होता। इसके लिए वह ज्यादातर इसे अवॉइड करने की कोशिश करती हैं। उनका फेवरेट रेस्टोरेंट मेनलैंड चाइना है।

This one time i was taken ill and the doctor said ,”have sweets” so i went to the cake shop 🙂

A post shared by mon (@imouniroy) on

वह बताती हैं कि खाने के दौरान वह सब चीजें भूल जाती हैं। खाने के लिए क्या सही है या क्या गलत है उस वक्त उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता। बस जो सामने आता है वह उस पर टूट पड़ती हैं। चावल दाल और कढ़ी उन्हें बेहद पसंद हैं। वह यह सिर्फ अपनी मां के हाथ का बना ही खाती हैं। वह बताती हैं कि वह खुद कुक नहीं करतीं। उन्हें मां के हाथ का बना कुछ भी पसंद है लेकिन कढ़ी, दाल और चावल उनके ऑल टाइम फेवरेट होते हैं।

हाल ही में खबर आई थी कि मौनी अब बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। इस दौरान प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उनकी अगली फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय काम करने जा रही हैं। रितेश ने लिखा, “गोल्ड की टीम तैयार है। सभी को ऑल द बेस्ट।” बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म गोल्ड को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.