ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ मिलने के बावजूद टीवी नहीं छोड़ना चाहती नागिन मौनी रॉय, जाने क्या है वजह

मौनी रॉय ने कहा- मैं बिल्कुल महत्वाकांक्षी नहीं हूं लेकिन अपने काम को लेकर मैं काफी पैशेनेट हूं। कौन अपनी जिंदगी में बेहतर नहीं करना चाहता?
फिल्म मिलने के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी मौनी रॉय।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय को अपने किरदार और टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी पाने वाले शो नागिन के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस बॉलीवुड में तुम बिन के एक गाने नचना औंदा नहीं के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं। इस गाने को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया था। लेकिन अब वो अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में नजर आएंगी। अगर डीएनए में छपी रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो उन्हें सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की एक फिल्म में काम मिल गया है। इस फिल्म का नाम रात बाकी बताया जा रहा है। इसके जरिए भाईजान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति और एक्टर के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

इसका मतलब यह हुआ कि मौनी की झोली में इस समय बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। लेकिन इसके बावजूद वो टीवी नहीं छोड़ना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि टीवी छोड़ने का उनका कोई प्लान नहीं है। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब मौनी रॉय से पूछा गया कि क्या हमेशा से फिल्मों में काम करना उनके दिमाग में था? इसपर उन्होंने कहा- मैं बिल्कुल महत्वाकांक्षी नहीं हूं लेकिन अपने काम को लेकर मैं काफी पैशेनेट हूं। कौन अपनी जिंदगी में बेहतर नहीं करना चाहता? जब आप एक एक्टर होते हैं तो आपको अच्छे किरदार और बेहतर प्रोजेक्ट की इच्छा होती है।

आप दिमागी तौर पर खुद को क्रिएटिव बनाने की कोशिश करते हैं। टीवी शो के मुकाबले फिल्म आपको विभिन्न किरदार निभाने का मौका देती है। टीवी ने मुझे मेरी जिंदगी दी है। यह मेरी रोजी-रोटी है। यह मेरा पूजनीय स्थल है इसी वजह से मैं एकता कपूर मैडम और टेलिविजन इंडस्ट्री के कर्ज से कभी मुक्त नहीं हो सकती। मौनी ने आगे बताया कि टीवी छोड़ने का उनका फिलहाल कोई प्लान नहीं है।

टीवी ने मुझे मेरी जिंदगी दी है। मैं फिल्में करना चाहती हूं क्योंकि मैं सिनेमा से प्यार करती हूं और जो करती हूं उससे प्यार है। मैं फिल्म में एक किरदार को चुनकर उसे पूरी तरह से जीना चाहती हूं। लेकिन हां, टीवी ने मुझे सबकुछ दिया है। मैं पुराने अच्छे शोज के साथ बंधे रहना चाहती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग