ताज़ा खबर
 

क्या अलग हो गए हैं मौनी रॉय और मोहित रैना? एक्टर ने दिया यह जवाब

मौनी रॉय के साथ हुए अपने कथित ब्रेकअप की खबरों पर मोहित रैना ने दिया करारा जवाब।
मोहित रैना और मौनी रॉय ने देवों के देव महादेव में साथ किया है काम।

मौनी रॉय और मोहित रैना के कथित रिश्ते को लेकर खबरें आती रहती हैं। दोनों ने साथ में देवों के देव महादेव में काम किया था। माना जाता है कि तभी से दोनों के बीच प्यार के फूल खिल गए थे। इस कपल को साथ में कई अवॉर्ड शो सहित कार्यक्रम में साथ देखा जाता है। हालांकि दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिक में कभी कुछ नहीं कहा है और ना ही एक दूसरे के रिश्ते को स्वीकार किया है। ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं जिनमें कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसी वजह से उन्होंने एक दूसरे को ट्विटर हैंडल पर अनफॉलो कर दिया है।

इस बारे में जब पिंकविला ने मोहित से बात की और उनसे ब्रेकअप को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई तो एक्टर ने कहा- मैंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में पहले भी कभी बात नहीं की है और मैं उसे बरकरार रखना चाहता हूं। कृपया दूसरे कि निजता का सम्मान करें। इस तरह की गैरजरूरी खबरें हमारी विश्वसनीयता को खत्म कर देती हैं। रैना ने ना तो अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म किया और ना हीं उन्हें खारिज। इससे पहले मौनी रॉय को जब गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ काम मिलने के समय भी दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। जिनमें कहा जा रहा था कि मोहित को मौनी से जलन हो रही है।

#GoodMorning 😊😊 #MohitRaina #MouniRoy @merainna @imouniroy

A post shared by OfficialDevoKeDevMahadev™ (@devokedevmahadev_lifeok) on

Good Morning @imouniroy #mohitraina ❤❤❤❤

A post shared by Mouni Mohit Fanpage (@mohinians) on

उस समय बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई बातचीत में मोहित ने कहा था- यह बकवास है। उसे अपने काम में फोकस करने दो। हम अच्छे हैं, यहां पहुंचने के लिए उसने सालों तक दिन और रात कड़ी मेहनत की है। लोग उसे नीचा दिखाने और उसके नाम को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। लोग किसी के विकास और खुशियों को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। यह रातोंरात नहीं होता। असली कड़ी मेहनत बिहाइंड द सींस होती है। हम सभी उनकी उपलब्धता से गौरान्वित हैं। यह उसके लिए शुरुआत है।

They're so cute together 😍😍 @imouniroy @merainna #mouniroy #mohitraina

A post shared by 💐Official Mouni Roy FC💐 (@mouniroylovers) on

#mohitraina #Mounyroy

A post shared by @dikshyaa1 on

बता दें कि ऐसी भी खबरे हैं कि इस बार बिग बॉस सीजन 11 को सलमान खान के साथ मिलकर मौनी रॉय होस्ट करने वाली हैं। इसका संकेत देते हुए निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले एक टीजर जारी किया था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.