ताज़ा खबर
 

छोटे पर्दे पर खूब पसंद की जाती हैं ये ‘ऑनस्क्रीन जोड़ियां’, रियल लाइफ में नहीं हुई है कई की शादी

इन शोज की लिस्ट में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें के दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल से लेकर बेहद के कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट तक शामिल हैं।
Author नई दिल्ली | July 16, 2017 12:44 pm
टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल।

बड़े पर्दे की ही तरह छोटे पर्दे पर कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जो कि दर्शकों की पसंदीदा हैं और फैन्स किसी भी कीमत पर इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। इन शोज की लिस्ट में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें के दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल से लेकर बेहद के कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट तक शामिल हैं। मजेदार बात यह भी कि इनमें से कुछ की तो रियल लाइफ में शादी भी नहीं हुई है।

तो चलिए आज आपको बताते हैं छोटे पर्दे के कुछ ऐसे ऑनस्क्रीन कपल्स के बारे में जो कि रियल लाइफ में भले ही कपल्स नहीं हैं लेकिन छोटे पर्दे पर दर्शकों को उन्हें साथ देखना बहुत पसंद है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है- दर्शकों के इस पसंदीदा धारावाहिक में हिना खान और करण मेहरा की जोड़ी लोगों की फेवरेट है। शो का पहला एपिसोड 12 जनवरी 2009 को प्रसारित किया गया था और तब से अब तक इसे 37 से ज्यादा अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है।

दिया और बाती हम- टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक दिया और बाती हम में अनश राशिद और दीपिका सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद है। दीपिका शो में संध्या सूरज राठी का किरदार निभाती हैं और अनस सूरज अर्जुन राठी का रोल प्ले करते हैं। शो का पहला एपिसोड 29 अगस्त 2011 को प्रसारित किया गया था।

मधुबाला – इश्क एक जुनून- कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक मधुबाला में विवियन डिसेना और दृष्टि धामी साथ नजर आते हैं। शो में दृष्टि मधुबाला ऋषभ कुंद्रा का और विवियन ऋषभ मोहन कुंद्रा का किरदार निभाते हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं- सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर यह धारावाहिक खूब चर्चित हुआ। शो में राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। 2011 से 2014 तक प्रसारित हुए इस शो के कुल 644 एपिसोड प्रसारित किए गए। हालांकि ऑनलाइन आज भी यह शो खूब देखा जाता है।

बेहद- सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो बेहद में कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट की जोड़ी भी इन दिनों खूब चर्चित हो रही है। शो में कुशाल अर्जुन शर्मा का और जेनिफर माया मल्होत्रा का रोल प्ले करती हैं।

कितनी मोहब्बत है- इमैजिन टीवी के इस शो में करण कुंद्रा अर्जुन पुंजी का और कृतिका कामरा आरोही पुंजी का रोल प्ले करते हैं। सर्च इंजन गूगल के सर्वे के मुताबिक इस शो को 95 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग