March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस सीजन 10: रुचिका सिंह लेकर आएंगी डांस, म्यूजिक, स्टाइल और अध्यात्म का कॉकटेल

बिग बॉस सीजन 10 की उम्मीदवार रुचिका सिंह को पार्टी करना पसंद है। वो पार्ट टाइम एक्टर और मॉडल भी हैं। उनका अपना यू-ट्यूब चैनल है।

रुचिका सिंह का नाम सलमान खान के सो बिग बॉस 10 के 13 उम्मीदवारों में शामिल है।

सलमान खान के शो बिग बॉस 10 के 13 उम्मीदवारों में चुनी गई रुचिका सिंह खुद को सेल्फी क्वीन बताती हैं। उन्हें मेकअप, ग्लैमर और स्टाइल पसंद है। 39 वर्षीय रुचिका दिल्ली की रहने वाली हैं। बिग बॉस 10 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होने वाला है। वो खुद को ऐसी ड्रामेबाज बताती हैं जिसकी जिंदगी में संतुलने आध्यात्मिकता से आता है। बिग बॉग 10 के ऑडिशन के लिए भेजे अपने वीडियो में रुचिका ने दावा किया है कि वो मौजूदा युवा पीढ़ी को एक संदेश देना चाहती हैं। उनका संदेश है, “नशे को ना करें।” रुचिका के अनुसार वो बिग बॉस 10 के मंच का इस्तेमाल युवाओं को नशे के प्रति जागरूक करना चाहती हैं।

रुचिका को पार्टी करना पसंद है। वो पार्ट टाइम एक्टर और मॉडल भी हैं। उनका अपना यू-ट्यूब चैनल है। वो खुद को “द सेल्फी क्वीन बाबुषा” कहती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर साफ पता चलता है कि उन्हें अपने सेल्फी वीडियो और तस्वीरें लेना काफी पसंद है. रुचिका का जन्म 15 सितंबर 1977 को हुआ था। उनकी पढ़ाई लिखाई दिल्ली में ही हुई है। उनकी हॉबी है डॉसिंग, संगीत, फैशन और स्टाइलिंग। उन्हें आध्यात्मिक किताबें पढ़ना काफी पसंद है।

वीडियो- दीपिका पादुकोण ने बताया उन्होंने कैसे हासिल की डिप्रेशन पर जीत- 

रुचिका के बिग बॉग में चुने जाने का कारण- रुचिका ग्लैमरस हैं। उनके मिजाज को देखते हुए लगता है कि वो बिग बॉस के घर की रवायत के अनुसार कभी भी ड्रामा कर सकती हैं। डांस, म्यूजिक, फैशन के साथ ही जब आध्यात्मिकता का कॉकटेल बिग बॉस हाउस में पेश करेंगी तो कुछ अलग ही रंग खिलेगा। वो काफी आकर्षक और स्टाइल भी दिखती हैं इसिलए अन्य महिला उम्मीदवारों को वो कड़ी टक्कर देंगी। रुचिका फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं आप चाहें तो उन्हें वहां फॉलो कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 6:51 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग