ताज़ा खबर
 

बिग बॉस10: खाने के लिए तरसे स्वामी ओम, कहा- राक्षसों के बीच फंस गया मैं

जब स्वामी ओम बाथरूम जाना चाहते थे तो मनवीर उनसे पहले बाथरूम में घुस गया।
Author नई दिल्ली | November 16, 2016 06:49 am
स्वामी ओम।

बिग बॉस में स्वामी ओम और मोनालिसा, मनु पंजाबी और मोना के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम ही लेता है। मंगलवार रात बिग बॉस ने घर के सभी सद्स्यों के समान जब्त कर लिए और आदिवासी बनाकर लॉन में भेज दिया गया। बिग बॉस ने सभी सदस्यों को दो भागों में बांटा । एक रोन की टीम कहलाई जिसमें ज्यादातर सेलिब्रिटी शामिल थे। वहीं दूसरी टीम मोनालिसा की टीम थी जिसमें ज्यादातर इंडिया वाले थे। दोनों टीमों को अगल अलग टास्क दिए जाने थे। स्वामी ओम, मोना, मनवीर और मनु पंजाबी एक ही टीम में रखे गए। खाने को लेकर स्वामी ओम का अपनी टीम से झगड़ा हो गया।

इसके बाद स्वामी ओम की मदद की सेलिब्रिटी टीम ने। जब स्वामी खाना खा रहे थे तभी मनवीर ने उनपर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस आदमी को कोई मतलब नहीं दीन दुनिया से…..इस पर स्वामी ने कहा मैं तुम लोगों जैसा नीच नहीं राक्षसों तुमने मेरा खाना छीन लिया….राक्षसों के लिए भूखा नहीं रुहूंगा….एक खाना नहीं दिया दूसरे ने दिया तो वो भी छिन रहा है। इसके बाद जब स्वामी ओम बाथरूम जाना चाहते थे तो मनवीर उनसे पहले बाथरूम में घुस गया। इस हरकत पर भी स्वामी खासे नाराज हो गए। उन्होंने कहा आज हनुमान जी का गदा चलेगा ही चलेगा इससे पहले वीक एंड का वार वाले एपिसोड में सलमान खान ने घर वालों को स्वामी जी के सीक्रेट रूम वाला वीडियो दिखाया। इस वीडियो में स्वामी जी की कई बातें सबके सामने आ गईं। जैसे कि उन्होंने मोनालीसा को बूढ़ी औरत कहा था। दूसरे कंटेस्टेंट्स पर भी कमेंट किया था। स्वामी जी के इस वीडियो की वजह से उनकी असलियत सभी के सामने आ गई थी। इसका असर घर पर हुई बातचीत पर पड़ा। 14 नवंबर के एपिसोड में बातचीत को दौरान मनु को गुस्सा आ गया और वह स्वामी को मारने के लिए उठे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग