ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: मोना और लोपा के साथ बाथटब में ‘ऐश’ करते दिखे ओम स्वामी

सनी भी इस मौके पर बोलती दिखी अरे वाह स्वामी जी की ऐश है।
Author November 23, 2016 07:18 am
बिग बॉस के घर में लोपा, स्वामी ओम और मोना।

बिगबॉस के घर में बुधवार का एपिसोड सन्नी लियोनी के दिए गए टास्क को पूरा करने के लिए बनाए वीडियो के नाम रहे। दोनों टीमों ने निर्धारित प्लॉट पर वीडियो बनाए। दोनों टीमों को एक बाथ टब दिया गया जिसके ईद-गिर्द उन्हें वीडियो बनाना था। पहले बानी की टीम में से बानी, गौरव और राहुल देव ने वीडियो बनाया। राहुल देव इस टास्क में निर्देशक बने थे जो फिल्म शूट कर रहे थे। गौरव और बानी इस टास्क के दौरान काफी करीब आते दिखाई दिए। इसके टास्क के बाद गौरव और राहुल का मनवीर और नीतिशा से झगड़ा भी हो गया। उनकी शिकायत थी की वीडियो में उन्हें ठीक से मौका नहीं दिया जा रहा।  इसक बाद दूसरी टीम बाथटब में वीडियो शूट करने पहुंची। टीम लोपा की तरफ से स्वामी ओम, लोपा और मोना बाथटब में पहुंची। स्वामी ओम इसमें एक ढोंगी बाबा बने थे वहीं दोनों लड़कियां खूफिया पत्रकार बनी थी। वीडियो शूट में बाबा मौके का पूरा फायदा उठाते दिखे। खूद एक जगह स्वामी ओम ने कहा हमारी तो ऐश है।

सनी भी इस मौके पर बोलती दिखी अरे वाह स्वामी जी की ऐश है। अतं में सनी ने अपना निर्णय सुनाते हुए टीम लोपा को विजयी करार दिया। टीम लोपा जीतने के कारण इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड से बाहर हो गई है। अब इस हफ्ते के एलिमिनेशन में टीम बानी की तरफ से बानी, गौरव, मनवीर, नितिशा, और राहुल रह गए है। इससे पहले इस हफ्ते बिग बॉस के घर से दो प्रतिभागी को बाहर कर दिया गया। इस हफ्ते करण और लोकेश को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। माना जा रहा है कि दोनों को बाहर करने के पीछे घर में उनका बेहद सुस्त, बोर रवैया रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग