ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, नवंबर 11 एपिसोड: घर के अंदर हुई कपिल शर्मा की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को खिलाया अजीब खेल

Bigg Boss 11, Elimination/Eviction Today (बिग बॉस सीजन 11): सलमान के पास बात करने के लिए कई गंभीर मुद्दे होंगे, मसलन वह अर्शी खान और प्रियां के बीच हुए झगड़े से लेकर घर के नए कप्तान सब्यसांची से लेकर बाकी सभी के बारे में बात करते नजर आ सकते हैं।
Author नई दिल्ली | November 12, 2017 21:49 pm
Bigg Boss 11 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस सीजन 11 के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

Bigg Boss 11 UPDATES: भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित औऱ विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के इस एपिसोड की शुरुआत हुई सलमान खान की स्टेज एंट्री से। सलमान दर्शकों को बताते हैं कि किस तरह घर के सभी लोग दो धड़ों में विभाजित हो चुके हैं। वह घर के सभी सदस्यों की क्वीलिटीज के बारे में दर्शकों को बताते हैं, साथ ही यह भी बताते हैं कि पुनीश को घर के किसी भी काम से कोई लेना-देना नहीं है वह सिर्फ मोहब्बत में मशगूल हैं। सलमान घर के भीतर का नजारा भी लोगों को कराते हैं और दिखाते हैं कि किस तरह हितेन अर्शी से परेशान हैं और विकास शिल्पा से तंग आ चुके हैं।

घर के भीतर बेनाफ्शा प्रियांक के साथ रोमांटिक लम्हे बिताती नजर आती हैं। बेन प्रियांक के फेशियल फीचर्स के बारे में बात करती हैं और प्रियांक वापस उनकी तारीफ करते हैं। इसके बाद सलमान खान मी-टीवी के माध्यम से घर के सदस्यों से बात करते हैं। सलमान खान घर के सदस्यों का उस टास्क को लेकर मजाक बनाते हैं जिसमें उन्हें अपने राज घर के लोगों को कैमरा के सामने बताने थे। सलमान घर के सदस्यों को कहते हैं कि वह आपस में यह कहना बंद कर दें कि शनिवार को देख लिया जाएगा या वीकेंड पर देख लिया जाएगा। क्योंकि मैंने यहां पर सभी के झगड़े निपटाने की जिम्मेदारी नहीं ली हुई है।

Here’s Updates of Bigg Boss 11, 11th November 2017 Episode 31

सलमान घर के सदस्यों से सवाल पूछते हैं कि इस शांत हफ्ते में कौन घर का विलेन बना, यानि किसने सबसे ज्यादा अशांति मचाई। इस पर शिल्पा बेन का नाम लेती हैं और हिना पुनीश का नाम लेती हैं। आकाश भी इस मामले में बेन का नाम लेती हैं। अर्शी खान इस मामले में प्रियांक का नाम लेती हैं और हितेन तेजवानी भी प्रियांक का ही नाम लेते हैं। सपना चौधरी से जब यह सवाल पूछा जाता है तो वह शिल्पा का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वह घर के मामलों को शांत कराने की बजाए और ज्यादा तूल देती हैं। जब बारी विकास गुप्ता की आती है तो विकास भी बेनाफ्शा का ही नाम लेते हैं। लव त्यागी इस मामले में आकाश का नाम लेते हैं और बंदगी ने भी प्रियांक का नाम लिया। बंदगी सलमान से इस बात की शिकायत करती हैं कि प्रियांक और लव मिलकर उनका मजाक बनाते हैं और इस बात से वह बहुत आहत हैं। बंदगी सलमान से शिकायत करते हुए यह भी कहती हैं कि मैं घर के भीतर पुनीश के साथ वास्तव में हैं और यहां किसी तरह का ड्रामा नहीं चल रहा है।

इस झगड़े के बीच यह साफ हो जाता है कि प्रियांक ही घर के इस हफ्ते के विलेन है तो सलमान प्रियांक को कटघरे में बुला लेते हैं। कटघरे में आने के बाद प्रियांक सलमान के सामने अपनी सफाई पेश करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने चीजों को उस ढंग से नहीं किया था जिस तरह से सभी लोग मिल कर पेश कर रहे हैं। साथ ही प्रियांक यह भी बताते हैं कि पुनीश उनसे लगातार झगड़ने की कोशिश करते हैं। सलमान के ही सामने आकाश और पुनीश काफी हाईपर होते  नजर आते हैं। जब सभी आपस में झगड़ने लगते हैं तो सलमान हितेन और अर्शी से बात करते हैं। अर्शी सलमान को बताती हैं कि यह झगड़ा इसलिए होता है क्योंकि हिना खान लगातार प्रियांक को उकसाती रहती हैं। वह प्रियांक को उकसाती हैं कि उन्हें इस तरह की बातें बोलनी चाहिए और उसी के बाद झगड़ा शुरू हो जाता है।

सलमान कहते हैं कि आप लोगों को इस बात को समझना होगा कि यह घर वाकई में आपका घर नहीं है यहां पर सैकड़ों कैमरा लगे हुए हैं और यहां होने वाली चीजें टीवी पर जाती हैं। आप लोगों को समझना होगा कि जो कुछ आप करते हैं वह 10.30 से 11.30 के बीच टीवी पर जाती हैं और यह एक फैमिली शो है। सलमान ने कहा कि भारत की जनता इतनी जल्दी नहीं सोती है और आप जो कुछ करते हैं वह बाहर नजर आता है। इसलिए बेहतर यह है कि आप थोड़ा लिहाज करें।

इसके बाद सलमान खान हिना खान का नंबर लेते हैं और सलमान के सवालों के जवाब में हिना कहती हैं कि उन्होंने किसी में झगड़ा नहीं कराया है और क्योंकि उन्हें आकाश का बात करने का अंदाज अच्छा नहीं लगता है इसलिए वह उनसे बात नहीं करती हैं। हिना की बात सुनने के बाद सलमान कहते हैं कि हिना आप कुछ भी कहें लेकिन जहां से मैं देख पा रहा हूं यह साफ नजर आता है कि आपने घर के सदस्यों में झगड़ा कराया है। हिना कहती हैं कि मैंने कुछ भी नहीं कहा है जिस पर अर्शी कहती हैं कि हिना बात कहने में और मुद्दा बनाने में फर्क होता है। सलमान इस पर कहते हैं कि मैं पहली बार अर्शी खान की बात से सहमत हूं।

पुनीश के कहने पर सलमान एक वोटिंग कराते हैं जिसमें वह उन लड़कियों से हाथ उठाने को कहते हैं जिनकी आकाश ने डिसरिस्पेक्ट की है। इसके बाद सलमान मी-टीवी से डिसकनेक्ट होकर बाहर आ जाते हैं और घर के बाकी सदस्य आपस में तूतू-मैंमैं करना शुरू कर देते हैं। प्रियांक और बंदगी अपने साथियों से उस मसले पर बात करते हैं और उधर हिना हिनेत तेजवानी से बातचीत में इस बात पर सहमत होती हैं कि शायद मैंने मुद्दा शब्द का इस्तेमाल करके गलती कर दी है। प्रियांक को इस बात की खुशी होती है कि अच्छा है सब साफ हो गया। इसी बीच सलमान मी-टीवी पर वापस घर के अंदर अपीयर हो जाते हैं। सलमान घर के सदस्यों को इस बात का अहसास कराते हैं कि उनकी प्राइज मनी जीरो हो चुकी है।

सलमान खान विकास गुप्ता से पूछते हैं कि घर के अंदर सदस्यों की हार का जिम्मेदार कौन है? विकास इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्ही की गलती से घर के सदस्यों की प्राइज मनी जीरो हो गई है। सलमान बंदगी और पुनीश को यह समझाते हैं कि लव पर किसी का कंट्रोल नहीं होता है लेकिन अब यह पूरी तरह से आपके ऊपर है कि आप खुद को नेशनल टीवी पर कैसे दिखाना चाहते हैं। वह कहते हैं कि यदि आप जो कुछ करते हैं वह अपने मां-बाप के सामने कर सकते हैं तो करिए वरना घर के अंदर ये सब मत करिए। प्रियांक भी सलमान की इस बात के बात अपना पक्ष रखते हुए कहते हैं उन्हें भी बंदगी ने यह कहा था कि हमें सब पता है कि तुम किस किसके साथ सोए हो।

इस पूरी चर्चा के बाद सलमान मी-टीवी को डिसकनेक्ट कर देते हैं और घर के अंदर का नजारा एक बार फिर शुरू हो जाता है। प्रियांक बेन को समझाते हैं कि उनकी वजह से दिक्कतें होती हैं। इधर विकास गुप्ता हिना को कहते हैं कि उन्हें लीडर बनने का शौक है और इसकी वजह से दिक्कतें होती हैं। हिना इस बार फिर भड़क जाती हैं कि मैं मानती हूं कि मेरी अंग्रेजी की दिक्कत है लेकिन जहां तक आग में घी डालने की बात है तो उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है।

इसके बाद घर के भीतर एंट्री होती है कपिल शर्मा की और उन्हें देख कर के सभी सदस्य हैरान हो जाते हैं। कपिल घर के भीतर पहुंचते ही मौज मस्ती शुरू कर देते हैं और आकाश से पूछते हैं कि क्या उनका गोल्ड असली है। कपिल घर के सदस्यों के लिए कुछ चिट्ठियां लेकर आए हैं। कपिल शर्मा जल्लाद की मूछों का मजाक बनाते हुए कहते हैं कि आपको पता है कि आपकी मूंछों पर से तीर छोड़ा जा सकता है रस्सी बांध कर। कपिल घर के सदस्यों को उनके नाम की चिट्ठियां सुनाते हैं और घर के सदस्य इस बात का अंदाजा लगाते हैं कि कौन सी चिट्ठी किसके नाम की है।

कपिल शर्मा घर के सदस्यों को एक मजेदार खेल खिलाते हैं जिसें एक पुतले पर अपने मनचाहे घर के सदस्य का चेहरा लगा कर पुतले से दिल की बात कह सकते हैं। इस गेम में सपना चौधरी विकास को निशाना बनाती हैं और प्रियांक पुनीश का मास्क लगा कर पुतले की उंगलिया मरोड़ देते हैं। बारी जब आकाश की आती है तो वह पुतले पर पुनीश का चेहरा लगाते हैं और उसे एक जोरदार किक मारते हैं। अर्शी हिना खान का मास्क उठा कर पुतले को पहनाती हैं और पुतले के पिछवाड़े पर जोरदार लात मारती हैं। शो के भीतर अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने पहुंचे कपिल घर के लोगों को अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताते हैं और इसके बाद वह घर से बाहर चले आते हैं।

इसके बाद कपिल घर से निकल कर बाहर आ जाते हैं और सलमान खान के साथ स्टेज पर रूबरू होते हैं। सलमान कपिल शर्मा को एक गेम खेलने को कहते हैं जिसमें उन्हें वह कोई हिंदी वाक्य बताएंगे जिसे कपिल को अंग्रेजी में ट्रांसलेट करना होगा।

 (Updating Story…)

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.