ताज़ा खबर
 

टीवी शो कुमकुम भाग्य के बारे में क्या आपने गौर कीं ये 5 मजेदार बातें?

चलिए आज आपको बताते हैं शो से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट जो आपको शायद ही मालूम होंगे। तो चलिए शुरुआत करते हैं शो के कैरेक्टर अभि के बारे में इस दिलचस्प फैक्ट से।
Author नई दिल्ली | July 22, 2017 14:30 pm
kumkum bhagya: संग्राम के गुंडों से बच कर पहुंचे मुंबई दिशा और पूरब

तीन साल से भी ज्यादा वक्त से टीवी पर प्रसारित हो रहा धारावाहिक कुमकुम भाग्य जिसका नाम अब बदलकर कुंडली भाग्य कर दिया गया है, ऐसे धारावाहिकों में से है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतिजार करते हैं। हालांकि शो में दिखाए जाने वाले कंटेंट पर कई बार सवाल खड़े किए जा चुके हैं लेकिन फिर भी यह शो उन गिने चुने धारावहिकों में से हैं जिसने लंबी दूरी तय की है। शो ऑनस्क्रीन जितने किस्से कहानियां अपने अंदर समेटे हुए हैं उतने ही ऑफस्क्रीन भी। तो चलिए आज आपको बताते हैं शो से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट जो आपको शायद ही मालूम होंगे। तो चलिए शुरुआत करते हैं शो के कैरेक्टर अभि के बारे में इस दिलचस्प फैक्ट से।

शो के दौरान अभी को अब तक कम से कम एक दर्जन बार गोली लग चुकी है और वह हर बार बच जाता है। ज्यादातर मामलों में निशाना प्रज्ञा पर साधा गया था और अभि उसे बचाने के लिए बीच में कूद पड़ा।

शो में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली सृति झा को अब तक कई बार किडनैप किया जा चुका है और वह हर बार बच कर भाग निकलती है। ऐसा लगता है कि प्रज्ञा हमेशा किडनैपरों के राडार पर रहती है। जब भी वह अभी से मिलने जा रही होती है वह किडनैप हो जाती है।

प्रज्ञा और तनु दोनों ही अभी से शादी करना चाहती हैं, और इसके लिए वो हर तरीका अख्तियार करती रहती हैं। शो में ऐसा लगता है हर कोई किसी ना किसी कंपटीशन में लगा है।

तनु और आलिया जिस तरह से मिलकर मर्डर की प्लानिंग करते हैं ऐसा लगता है कि दोनों मास्टरमाइंड क्रिमिनल्स हैं। वो तकरीबन हर वक्त किसी ना किसी का मर्डर करने की प्लानिंग में लगे होते हैं और कभी पकड़े ही नहीं जाते। जब भी प्रज्ञा उनका पर्दाफाश करने कोशिश करती है, यह दोनों होशियार मिलकर सारे सबूत मिटा देते हैं।

शो की कहानी में ज्यादातर बार चीजें दोहराई जाती रहती हैं। ऐसा लगता है कि मेकर्स को कुछ भी नया आजमाने में डर लगता है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.