December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

कुमकुम भाग्य 4 नवंबर फुल एपिसोड: अभि से मिलने पहुंची प्रज्ञा की मां, जमकर सुनाया बुरा-भला

Kumkum Bhagya Full Episode: सरला, अभि से मिलने उसके घर आती है। वो उससे कहती है कि वो कैसा इंसान है जिसने प्रज्ञा जैसी इमानदार लड़की पर चोरी का इल्जाम लगते देख सकता है। वो कहती है कि उसने उसे बचाने की कोशिश क्यों नहीं कि और तो और तो और उससे मिलने एक बार जेल में भी नहीं गया।

सरला, तनु से बात करते हुए

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि, प्रज्ञा की बातें सुन कर इमोशनल हो जाता है। वो कहता है कि उसे यकीन है कि वो गलत नहीं है। वो कहता है कि उसकी सच्चाई उसकी आंखों में दिखती है। दादी के बाद वो सबसे ज्यादा प्यार उसे करता है। अभि कहता है कि उसपर बहुत इल्जाम लगे हैं लेकिन अब उसे कुछ नहीं होगा। वो उसे जेल से छुड़ाने की बात करता है और कहता है कि वो अब उसकी दोस्त नहीं अब उसकी जिम्मेदारी है। दरअसल प्रज्ञा ये सब सपने में देख रही थी। प्रज्ञा से मिलने उसकी मां और पूरब पुलिस स्टेशन आते हैं। सरला कहती है कि अभि के रहते उसके साथ इतना कुछ हो गया। प्रज्ञा कहती है कि अभि को उस पर भरोसा है उन्होंने उसे बचाने की पूरी कोशिश की थी। सरला कहती है कि अगर ऐसा होता तो वो उससे मिलने आता या फिर कोई वकील करता। प्रज्ञा के बार बार कहने पर सरला कहती है कि वो अभि का अब और कितना साईड लेगी। अभि पुलिस स्टेशन जाने को तैयार होता है। आलिया उसे रोकती है कि वो उस फ्रॉड को कैसे जेल से छुड़वा सकते हैं। अभि कहता है कि वो ये बात उसके मुंह से सुनना चाहता है। वो कहता है कि वो उससे पूछना चाहता है कि उसने ये सब क्यों किया।

kb-4

आलिया कहती है कि उसने उसकी फैमिली को बहुत बड़ा इमोशनल फूल बनाया। वो कहती है कि वो उसे इतना फेवर नहीं करे कि उसके अपने घरवालों को तकलीफ हो। सरला, अभि से मिलने उसके घर आती है। तनु उसे अभि के सामने जाने से रोकती है। सरला उसे कहती है कि वो किस हक से उसे अभि से मिलने से रोक रही है। तनु कहती है कि वो उसका होने वाला पति है। सरला उसे धक्के देकर उपर उससे मिलने आती है। अभि के कमरे में आकर वो कहती है कि प्रज्ञा ने उसके लिए जी जान एक किया। वो उसके कदम से कदम मिलाकर चलती रही। और वो आज उसी को अपने से दूर कैसे कर सकता है। और तो और वो उससे मिलने के लिए भी नहीं गया।

अभि अपनी सफाई में कहता है कि वो उस वक्त कुछ नहीं कर सकता था क्योंकि सारे सबूत उसके खिलाफ थे। सरला इस पर कहती हैं कि अगर सारे सबूत उसके खिलाफ थे तो भी उसे प्रज्ञा का साथ देना था। वो आगे कहने वाली होती हैं कि क्योंकि वो उसकी पत्नी है लेकिन आधा बोलकर वो चुप हो जाती हैं। अभि उनसे पूछता है कि वो चुप क्यों गई। सरला कहती है कि उसने उसके साथ बिल्कुल गलत किया है और वो उसे कभी माफ नहीं करेगी। ये कहकर वो वहां से चली जाती है। दादी उन्हें रोककर कहती हैं कि उस समय उनके हाथ में कुछ नहीं था और वो कुछ नहीं कर पाये। वो कहती हैं कि वो उनके साथ हमेशा है और वो उन्हें जेल से छुड़वाकर रहेंगे। सरला कहती हैं कि वो झूठी हैं और उन्हें अब किसी की मदद नहीं चाहिए। वे कहती हैं कि जो भी करना होगा वो खुद करेंगी।

Read Also:

कुमकुम भाग्य 3 नवंबर फुल एपिसोड: प्रज्ञा ने अभि से किया अपने प्यार का इजहार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 10:36 pm

सबरंग