December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

‘कुमकुम भाग्य’ में तनु और आलिया का प्लान अभि और पूरी फैमिली के सामने हुआ एक्सपोज

Kumkum Bhagya Full Episode: पूरब अपने प्लान के अनुसार एक लड़की पूजा के संगीत सेरेमनी में लेकर आता है। वो अभि को सारी सच्चाई बताते हुए कहती है कि ये सब आलिया और तनु का बना बनाया प्लान था। लेकिन आलिया इस बात से साफ इन्कार करती है।

तनु की सच्चाई अभि के सामने आई

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 26 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि अभि सबके सामने प्रज्ञा की तारीफ करता है। वो प्रज्ञा को अपने लिए ड्रेस डिसाईड करने को कहता है। प्रज्ञा उससे पूछती है कि अचानक से वो शादी और संगीत के लिए कैसे रेडी हो गए। वो कहती है कि अरेंज मैरिज में भी तलाक हो सकते हैं। वो पूछती है कि वो इस बात को लेकर कैसे श्योर हैं कि वो तनु से शादी के बाद खुश रहेंगे या नहीं। वो अभि को भटकाने की कोशिश करती है कि तभी उसके पास पूरब का कॉल आता है। पूरब, प्रज्ञा को बोलता है कि उसने मेंहदी फंक्शन खराब करने का सारा प्लान कर लिया है। अभि, प्रज्ञा के हाथ से फोन छीन कर उससे अपने बात का जवाब मांगता है। प्रज्ञा कहती है कि शादी के फंक्शन में फैमिली सबसे जरुरी होती है और ये इस पर निर्भर करता है कि कौन किसे पसंद करता है। वो अभि को लिए एक आउटफिट सेलेक्ट करके देती है जो उसने खास उसके लिए ऑनलाईन ऑर्डर किया था। अभि उसे अचानक से फुग्गी कहकर बुलाता है। प्रज्ञा ये सुन कर चौंक जाती है। अभि उससे बाहर इंतजार करने को कहकर चेंज करने जाता है। प्रज्ञा उससे पूछती है कि उन्होंने उसे फुग्गी क्यों बुलाया लेकिन अभि इस बात से साफ इन्कार करता है। अभि, प्रज्ञा से अपने साथ नीचे चलने को कहता है ताकि वो सारे गेस्ट का नाम ना भूल जाए।

kb-26-2

दादी उन दोनों को सीढीयों से नीचे आते देखकर काफी खुश होती हैं। तनु, अभि से आकर पूछती है कि वो कैसी लग रही है लेकिन अभि उसका मजाक बना देता है। पूरब आता है वो अभि पर गुस्सा करता है कि उसने उसे अपनी शादी के बारे में नहीं बताया। अभि उसे कहता है कि कुछ प्रॉब्लम की वजह से वो बता नहीं पाया।

तनु अभि के साथ होती है। तभी पूरब, के साथ एक लड़की एंट्री लेती है जैसा कि प्रज्ञा और पूरब ने प्लान किया था। पूरब, तनु को संगीत की बधाई देता है और उसे पिछले दिन वाली पार्टी की बात याद दिलाता है। पूरब के साथ आई लड़की तनु से कहती है कि वो यहां अभि से मिलने आई है। वो अभि से कहती है कि तनु का उससे शादी करने का एक बना बनाया प्लान था। तनु उसे चुप कराती है लेकिन वो चुप नहीं होती है। अभि, तनु को बीच में बोलने से चुप कराता है और उस लड़की की बात ध्यान से सुनता है।

पूरब के साथ आई लड़की पूजा, अभि से कहती है कि उस दिन की पार्टी आलिया और तनु का एक प्लान था। पूरब, पूजा को सच बताने के लिए थैंक्स कहता है। दादी भी आग में घी काम करते हुए कहती हैं कि उसे मालूम था कि अभि ऐसा काम नहीं कर सकता। अभि, आलिया से पूछता है कि क्या ये सच है और क्या ये सच में उनका प्लान था। इस पर आलिया कहती है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है और वो एक फैन होने के नाते ये सब कह रही है। पूजा इस बात से इन्कार करती है लेकिन आलिया उसे लगातार गलत ठहराती है।

क्या प्रज्ञा और दादी का प्लान कामयाब हो पाएगा।

Read Also:

कुमकुम भाग्य 25 अक्टूबर फुल एपिसोड: अपनी शादी में प्रज्ञा और उसके घर वालों को इन्वाइट करने पहुंचा अभि

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 10:54 pm

सबरंग