December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

कुमकुम भाग्य 22 अक्टूबर फुल एपिसोड: सरला के सामने आई प्रज्ञा की सच्चाई

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि की दादी, सरला के घर पर सबको प्रज्ञा की जॉब के बारे में बता देती हैं। इधर तनु के म़ॉम डैड अभि के घर पर तनु की शादी की बात करने आते हैं। लेकिन अभि का दादी को उनका प्रस्ताव पसंद नहीं आता है। वो इस बारे में अभि से बात करती है।

आलिया, तनु के मॉम डैड को अपने घर अभि से तनु की रिश्ते की बात करने बुलाती है

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वासे शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 21 अक्टूबर के एपिसोड में जानकी, बीजी को कहती हैं कि वो उनकी शुगर की वजह से उनकी चाय में शक्कर कम डाली है। सरला, प्रज्ञा को खाना खाकर घर से जाने को कहती है लेकिन वो वैसे ही चली जाती है। तभी बीजी और सरला, अखबार में अभि की खबर के बारे में पढ़ती है कि उस पर जानलेवा हमला हुआ था। वहां अभि की दादी आती है। सरला उन्हें अचानक वहां आया देख कर चौंक जाती है। वो उनसे अभि के हमले के बारे में बताती है और पूछती हैं कि क्या प्रज्ञा ने उन्हें कुछ बताया है या नहीं। तभी वहां प्रज्ञा भी आ जाती है। दादी कहती हैं कि वो उन सबसे काफी कुछ छुपा रही है । उन्होंने बताया कि अभि अपनी जान पर खेल कर उसे बचाया। वो उसे ये भी बताती हैं कि कल वो अभि के ही साथ थी और वो अभि की सेक्रेटरी की ही जॉब करती है। सरला, प्रज्ञा से सच्चाई के बारे में पूछती है और प्रज्ञा उन्हें कहती है कि ये सच है। सरला कहती हैं कि उसने उसे बताया क्यों नहीं। वो उसे गलत ठहराती है। दादी उसे कहती है कि इसके पीछे प्रज्ञा की गलती नहीं बल्कि उनका ही हाथ है। उन्होंने ही प्रज्ञा को उसका साथ देने को कहा था। वो प्रज्ञा से माफी मांगती है कि उन्होंने अपने अभि के लिए स्वार्थी होकर उसे उसकी लाइफ में लाई थी। वो प्रज्ञा से ये भी कहती है कि उन्होंने ही उसकी लाइफ से दूर किया था और अब वो उसे अभि की लाईफ में वापस आने को कहती है। वो कहती हैं कि वे दोनों मिलकर अभि की याद्दाश्त वापस लायेंगे।

 

मिताली, राज को पैकिंग करते देख कर पूछती हैं कि वो कहीं जा रहे हैं। राज उसपर गुस्सा करता है। मिताली कहती है कि वो चाहे तो उस पर हाथ उठा ले पर उसके साथ ऐसा बर्ताव नहीं करे। राज उसे कहता है कि अब चाहे वो कुछ भी कर ले उसे अब कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। अब काफी देर हो चुकी है। इधर प्रज्ञा इस बात से डरती है कि आलिया और तनु को इस बात का पता ना चल जाए कि वो और दादी दोनों साथ हैं। आलिया, दादी को कहती है कि तनु के मॉम, डैड और पंडित जी आये हैं और अभि से तनु से रिश्ते की बात करना चाहते हैं।  दादी उसकी ये बात सुन कर गुस्सा होती है। आलिया कहती है कि पंडित जी ने पांच दिनों के अंदर की ही मुहूर्त निकाला है लेकिन मेंहदी और संगीत का समय दो दिन बाद का निकला है। दादी, अभि से बात करने उसके कमरे में जाती है। तनु की मॉम कहती हैं कि वो प्रज्ञा का सबके सामने मुंह काला करेगी।

अभि, दादी को कहता है कि तनु के मम्मी से बात करते वक्त उन्हें कुछ समझ नहीं आया और उसने उन्हें हां बोल दिया। दादी इस पर अभि पर गुस्सा होती हैं और नाराज होकर चली जाती है। वो प्रज्ञा को अभि को समझाने को कहती है। प्रज्ञा, अभि के कमरे में आती है। वो प्रज्ञा से पूछता है कि नीचे क्या हुआ। वो कहता है कि अभी वो उसकी सेक्रेटरी है और कुछ दिनों बाद उसे तनु की सेक्रेटरी बनना पड़ेगा। वो ये सुन कर वह काफी नाराज होती है। वो कहती है कि तनु उसे पसंद नहीं है वो उसके सेक्रेटरी बनने के बारे में सोच भी नहीं सकती। अभि, उससे कहता है कि वो तनु से जलती तो नहीं है। प्रज्ञा कहती है कि वो जलती नहीं है उसमें ऐसी कोई क्वालिटी भी नहीं है।

Read Also:

कुमकुम भाग्य 20 अक्टूबर फुल एपिसोड: बम हमले से बाल-बाल बचे अभि और प्रज्ञा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 10:05 pm

सबरंग