December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

कुमकुम भाग्य 21 नवंबर फुल एपिसोड: अपने पुराने घर पर शिफ्ट हुई प्रज्ञा की फैमिली

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि, प्रज्ञा को घर लेकर आता है। घर पर दादी और दासी दोनों का आरती से स्वागत करते हैं। आलिया और तनु ये देख कर काफी हेल्पलेस फील करते हैं। तनु, प्रज्ञा को धमकी देती है।

प्रज्ञा , और अभि का घर पर हुआ स्वागत

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि बीजी, सरला से कहती है कि वे लोग अभि और प्रज्ञा को कभी अलग नहीं कर सकते। सरला, प्रज्ञा को कहती है कि वो चाहती है कि वो अभि के साथ बस खुश रहे। अभि, प्रज्ञा से कहता है कि उसकी मां उससे भी ज्यादा इंटेलिजेंट हैं। दूसरी तरफ तनु, आलिया से कहती है कि वो प्रज्ञा को लेकर इंसिक्योर है क्योंकि वो घर पर आ रही है। तभी अभि की दादी वहां आती है औ उन्हें समझाती हैं कि प्रज्ञा अब घर पर आ रही है तो और उनकी आंखों के सामने सब कुछ होगा और वे कुछ नहीं कर पायेंगे। मिताली आकर दादी से कहती है कि अभि घर पर आ गया है। दादी और दासी उनका स्वागत करते हैं। अभि यह देखकर चौंक जाता है कि वो उन दोंनों की इतनी आवभगत क्यों कर रहे हैं। वो इस बारे में दासी से पूछता है। वो कहती हैं कि वो एक जंग जीत कर घर आया है तो उसका स्वागत बनता है। प्रज्ञा, दादी से कहती है कि वो ये क्यों कर रही हैं कहीं अभि को शक न हो जाए। तभी अभि आकर उस रोकता है कि दादी जो कर रही है उसे करने दे।

इधर तनु, आलिया से कहती है कि प्रज्ञा का घर पर स्वागत हो रहा है और उसने उसे रोका भी नहीं। आलिया कहती है कि वो अभि के सामने क्या कहकर रोकती। वैसे भी वो फिर से कोई न कोई प्लान बना लेगी। दादी, अभि से पूछती है कि प्रज्ञा के घरवाले भी साथ में आ रहे थो तो वे कहां रह गए। इस पर अभि उन्हें बताता है कि उनका घर उन्हें वापस मिल गया है और वे वहां शिफ्ट हो गए हैं। दासी यहां गलती से कह देती हैं कि सरला वैसे भी इस घर का पानी भी नहीं पीयेंगी। अभि के पूछने पर दादी ने बताया कि उनके संस्कार ऐसे हैं कि उनकी बेटी जिस घर में जॉब करती है वे उस घर का पानी भी नहीं पीयेंगे।

प्रज्ञा, आलिया और तनु के कमरे में जाती है, वो कहती है कि वे कितनी भी कोशिश कर लें उसे अभि से अलग नहीं कर सकती। वे दोनों उसे देखकर काफी गुस्सा करते हैं। प्रज्ञा बताती है उनकी किडनैपिंग के प्लान की वजह से उसे उम्मीद मिली है। क्योंकि उसी दौरान अभि ने उसे प्रज्ञा कहकर बुलाया था। वो कहती है कि उन दोनों ने उसका घर पर स्वागत देखा अब वो उन दोंनों की इस घर से विदाई देख रही है। वो ये भी कहती है कि वक्त आने पर उनकी सच्चाई अभि के सामने बता कर रहेगी। तनु, प्रज्ञा को धमकी देती है कि एक बार उसकी शादी अभि से हो जाए फिर वो उसकी जान ले लेगी।

दादी, प्रज्ञा से माफी मांगती है कि उनके सामने उसके साथ गलत होता रहा और वो कुछ नहीं कर पाई। प्रज्ञा कहती है कि उन्हेंने कुछ गलत नहीं किया है क्योंकि हालात ही ऐसे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 9:58 pm

सबरंग