ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 14 नवंबर फुल एपिसोड: अभि ने पता लगाया कहां है प्रज्ञा, लेकिन मिलने से बच रही है ‘चश्मिश’

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि, प्रज्ञा को आखिर ढ़ूंढ़ कर निकाल लेता है। प्रज्ञा भी उसे देख लेती है। लेकिन वो उससे मिल नहीं पाती है क्योंकि सरला ने उसे कसम देकर रखा है कि वो अभि को भूल जाए।
Author नई दिल्ली | November 15, 2016 09:18 am
प्रज्ञा को ढ़ूंढ़ निकाला अभि ने

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि, दादी से कहता है कि वो प्रज्ञा को सोचता रहेगा तो उसे नींद नहीं आएगी। और उसने उसे वापस लाने का फैसला कर लिया है। वो रात में ही उसे ढ़ूंढ़ने निकल जाता है। वो कहता है कि वो सुबह तक इंतजार नहीं कर सकता है। दादी, ईश्वर को इस बात के लिए धन्यवाद कहती है कि उसे धीरे धीरे सब कुछ याद आ रहा है। तनु और आलिया उसे रात में जाने से रोकते हैं। इस पर अभि, तनु से कहता है कि वो उसकी लाइफ पार्टनर बनने जा रही है लाइफ की ओनर नहीं तो वो उसे ना ही रोके। वो कहता है कि उसे अब तो पता भी चल गया है कि प्रज्ञा निर्दोष है तो वो अब उसे किसी भी कीमत पर ढूंढ़ निकालेगा। अभि, दूधवाला बन कर प्रज्ञा के घर पर जाता है। प्रज्ञा उसे देखती रह जाती है। वो अपने सामने अभि को देखकर काफी खुश हो जाती है। देखते देखते उसका दूध का बर्तन भर जाता है। बाद में देखती है कि वो तो अभि था ही नहीं वो तो कोई और ही था। बीजी, प्रज्ञा की ये हालत देख कर चौंक जाती है। वो कहती है कि उसे तो हर किसी में अभि दिखाई देता है। सरला के पूछने पर कि उसने इतना दूध क्यों लिया। बीजी कहती है कि उन्होंने ही प्रज्ञा को ज्यादा दूध लेने को कहा था और वो इस दूध की कुछ मिठाई बना लेगी।

इधर अभि, शहर में सभी को प्रज्ञा की फोटो दिखा कर उनसे उसके बारे में पूछता है। लेकिन उसे कहीं कुछ पता नहीं चलता है। प्रज्ञा यहां भी नौकरी की तलाश में इंटरव्यू के लिए जाती है। प्रज्ञा को घर का नौकर आकर बताता है कि पालघर में उसने अभि को देखा। वो कहता है कि वो सबको उसकी फोटो दिखाकर उसे ढूंढ रहा है। प्रज्ञा बाहर अभि को देखकर खुश होती है कि वो उसे ढूंढते-ढूंढते यहां तक आ गए। वो उसे चाय वाले से बात करते हुए देखती है। वो उससे मिलने का सोचती है कि उसे अपनी मां की बात याद आती है कि उन्होंने उसे अभि और उसके प्यार को भूल जाने को कहा था। अभि, उसे देख लेता है वो उसे आवाज देता है लेकिन प्रज्ञा वहां से चली जाती है।

दासी, दादी को कहती है कि वो सरला को फोन कर के उनसे बात करे। सरला उनका फोन देखकर इग्नोर कर देती हैं। अभि, पूरब को बताता है कि उसने प्रज्ञा को ढूंढ निकाला है। दूसरी तरफ आलिया, तनु को इस बात के लिए डांट लगाती है कि उसकी वजह से उसके प्लान फेल हो रहे हैं। अभि, चारों तरफ प्रज्ञा को ढूंढता है। इधर प्रज्ञा सोचती है कि वो अपनी मां के खिलाफ कर अभि से मिल भी नहीं सकती है।

Read Also: कुमकुम भाग्य 11 नवंबर फुल एपिसोड: अभि ने पूरब के साथ मिलकर बनाया प्रज्ञा को वापस लाने का प्लान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग