ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 12 दिसंबर फुल एपिसोड: प्रज्ञा को बचाने के दौरान अभि को लगी गोली

kumkum Bhagya Full Episode: गुंडे, प्रज्ञा को गोली मारने की धमकी देते हैं। तभी अभि उनके सामने आ जाता है और उसे गोली लग जाती है। प्रज्ञा, अभि को गोली लगते देखकर रोने लगती है। वो और पूरब मिलकर उसे डॉक्टर के पास लेकर जाते हैं।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 22:30 pm
प्रज्ञा को बचाने के चक्कर में अभि को गोली लगी

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि जूलरी की शॉप पर गुंडे, पुलिस को प्रज्ञा को मारने की धमकी देते हैं। वो प्रज्ञा को पकड़ कर वहां से दूसरी तरफ ले जाते है औऱ उसे कहते हैं कि उसी की वजह से वे पुलिस की चंगुल में फंसे है तो वे उसे गोली मार देंगे। प्रज्ञा भी उन्हें जवाब देते हुए कहती है कि पुलिस उन्हें नहीं छोड़ेगी। पूरब, पुलिस से कहता है कि वो अंदर जाने में देर कर रहे हैं और अगर वो और देर करेंगे तो गुंडे उनकी फैमिली को मार देंगे। पुलिस कहती है कि वो परेशान न हो क्योंकि ये गुंडों की चाल है वो किसी को मार नहीं सकते। तभी वहां किसी का फोन रिंग करता है इसके बाद गुंडे सभी का फोन छीन लेते हैं। वे प्रज्ञा को मारने वाले होते हैं लेकिन अभि उन्हें रोकता है। अभि, प्रज्ञा को रोकने वाला होता है तभी वे अभि को गोली मार देते हैं। प्रज्ञा खुद को गुंडों के चंगुल से छुड़ा कर अभि के पास जाकर रोती है वो उसे कहती है कि उसने उसे गुंडों से उलझने के लिए मना किया था। अभि कहता है कि अगर उसे कुछ हो जाता तो वो क्या कर सकता था। गुंडे प्रज्ञा को मारने की कोशिश करते हैं कि तभी पुलिस आकर गुंडे को पीछे से गोली मार देती है। पुलिस, सारे गुंडों को वहां लेकर चली जाती है। पूरब आकर अभि को डॉक्टर के पास लेकर जाने का अरेंजमेंट करता है। अभि को प्रज्ञा के गले में मंगलसूत्र देखकर उसे पुरानी बातें याद आने लगती हैं। थोड़ी ही देर में वो बेहोश हो जाता है।

इधर सरला को घर पर सफाई के दौरान अभि और प्रज्ञा की शादी की फोटो मिलती है। वो उसे बीजी को दिखा रही होती है कि फ्रेम गिर कर टूट जाता है। वे अपशगुन सोच कर परेशान हो जाती है।

पूरब और प्रज्ञा, पुलिस की मदद से अभि को डॉक्टर के पास लेकर जाते हैं। इधर अभी की दादी, अभि और प्रज्ञा को लेकर परेशान है। दासी उन्हें कहती है कि उन दोनों को कुछ नहीं होगा। तभी घर पर फोन आता है।

तनु, आलिया को फोन पर बताती है कि अभि को गोली लग गई है। दादी, फोन पर ये सुन कर बेहोश हो जाती है। आलिया, तनु से कहती है कि अभि को डॉक्टर के पास प्रज्ञा की जगह उसे लेकर जाना था। आलिया उसे कहती है कि वो पता करके बताएगी फिर वो वहां आ जाएगी। हॉस्पीटल में प्रज्ञा, पूरब से कहती है कि अभि ने किसी का बुरा नहीं किया है लेकिन फिर भी उनके साथ इतना बुरा हो रहा है जबकि बुरे लोगों के साथ हमेशा अच्छा होता है। आलिया घर पर कहती है कि वे लोग दादी का खयाल रखें क्योंकि वो भाई के पास हॉस्पीटल जा रही है। हॉस्पीटल में डॉक्टर, प्रज्ञा से कहता है कि वो ऑपरेशन थियेटर से बाहर जायें वो अभि को कुछ नहीं होने देंगे।

Read  Also: ‘कुमकुम भाग्य’ 9 दिसंबर फुल एपिसोड: अभि, तनु और प्रज्ञा को गुंडों ने बंधक बनाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.