ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 27 जून 2017 फुल एपिसोड: गुंडों के चंगुल में फिर फंस गए अभी-प्रज्ञा, दीदी-जीजा जी को बचा पाएगा पूरब

kumkum Bhagya Full Episode: सीरियल कुमकुम भाग्य में अभी-प्रज्ञा गुंडों के देख कर भाग निकलते हैं। इधर पूरब भी पुलिस वालों के साथ है। अभी प्रज्ञा गुंडों से भाग रहे हैं। वहीं गुंडों ने अब गोलियां चलाना शुरु कर दिया है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 00:00 am
kumkum bhagya: आंतकवादियों ने अभि के कॉन्सर्ट में घुस कर धमाका करने का प्लान बनाया, रिषभ और आतंकवादी में हुई झड़प, चली गोली…

सीरियल कुमकुम भाग्य में अभी-प्रज्ञा गुंडों के देख कर भाग निकलते हैं। इधर पूरब भी पुलिस वालों के साथ है। अभी प्रज्ञा गुंडों से भाग रहे हैं। वहीं गुंडों ने अब गोलियां चलाना शुरु कर दिया है। इधर गोलियों की आवाज पुलिस और पूरब को भी आती है। पूरब कहता है कि यह आवाज तो गोलियों की है और मंदिर की तरफ से ही यह आवाज आ रही है। इधर अभी प्रज्ञा एक घर में पहुंच जाते हैं। वहीं उनके पीछे गुंडे भी वहां आ पहुंचते हैं। अब अभी प्रज्ञा घबरा रहे हैं कि अब वह क्या करें। इतने में गुंडे दरवाजा तोड़ देते हैं। और अभी को कैद कर लेते हैं। इस तरफ मंदिर में पूरब पुलिस वालों के साथ पहुंच जाते हैं। वहां रघुवीर होता है, पूरब रघुवीर से पूछता है कि अभी प्रज्ञा को किसी ने देखा। रगुवीर बताता है कि वह मंदिर के सामने घर पर हैं। पूरब उस तरफ मुड़ता है। यहां गुंडे प्रज्ञा और अभी को मारने की तैयारी कर रहे हैं।

इससे पहले प्रज्ञा-अभी शादी करने के बाद बाबा रघुवीर का आशीर्वाद लेते हैं। वह दोनों बहुत खुश हैं, अभी कहता है कि बाबा सेक्रेटरी से शादी करने के दो फायदे है इससे पैसे बच जाते हैं , तनख्वा भी नहीं देनी पड़ती और सेवा भी हो जाती है प्यार भी मिलता है। तभी अभी को मंदिर के बाहर से कोई झांकता हुआ दिखाई देता है। वह गुंडों का आदमी होता है, और कैमरे से उनकी वीडियो बना रहा होता है। क्योंकि तनू ने उसे कहा होता है कि वह अभी और प्रज्ञा की शादी का सबूत दे। तभी अभी उसे शूट करते वक्त देख लेता है अब वह गुंडे को मारने के लिए जाता है। वह मंदिर से बाहर आकर उसे पकड़ लेता है और खूब मारता है।

तब गुंडा कहता है कि कुछ ही देर में बाकी गुंडे यहां आ जाएंगे और दोनों को पकड़ लेंगे। बाबा बोलते हैं कि अब दोनों को यहां से चले जाना चाहिए. इस तरफ पूरब पुलिस वालों के साथ अभी प्रज्ञा को ढूंढ रहे हैं। पूरब को पता चल जाता है कि दोनों मंदिर में हैं और शादी कर रहे हैं। वह खुश है मन ही मन वह सोच रहा है कि वह अभी प्रज्ञा की जिंदगी में वो पहला शख्स होगा जो उन्हें शादी की मुबारकबाद देगा। वह सोचता है कि यह बात घर वालों को बतानी चाहिए तभी प्रज्ञा की मां का फोन पूरब को आता है। वह कहती है कि आज उसका मन बहुत खुश है। पूरब मां को बताता हैकि कुछ ही देर में वह प्रज्ञा के पास पहुंच जाएगा। अब आगे क्या होगा…क्या गुंडे अभी प्रज्ञा के पास पहुंच जाएंगें? क्या गुंडे दोनं को जान से मार डालेंगे या पूरब सही वक्त में आकर उन्हें बचा लेगा। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग