ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 26 जून 2017 फुल एपिसोड: सात फेरों के बाद बाबा ने अभी-प्रज्ञा को दिया प्यार भरा आशीर्वाद

kumkum Bhagya Full Episode: बाबा के पास वो गुंडे दोबारा आ जाते हैं। वह बाबा को धमकाते हैं कि अगर उसने अभी प्रज्ञा के बारे में सच नहीं बताया तो वह उसे मार डालेंगे। रघुवीर सोचता है कि अभी प्रज्ञा अभी तक तो काफी दूर तक जा पहुंचे होंगे।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 22:50 pm
kumkum bhagya: प्रज्ञा-अभी बाबा के घर से जा चुके हैं। अब दोनों अपनी मंजिल के सफर पर निकलते हैं। इस दौरान दोनों जंगल में भटकते हुए अपना रास्ता तय करते हैं।

सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा-अभी शादी करने के बाद बाबा रघुवीर का आशीर्वाद लेते हैं। वह दोनों बहुत खुश हैं, अभी कहता है कि बाबा सेक्रेटरी से शादी करने के दो फायदे है इससे पैसे बच जाते हैं , तनख्वा भी नहीं देनी पड़ती और सेवा भी हो जाती है प्यार भी मिलता है। तभी अभी को मंदिर के बाहर से कोई झांकता हुआ दिखाई देता है। वह गुंडों का आदमी होता है, और कैमरे से उनकी वीडियो बना रहा होता है। क्योंकि तनू ने उसे कहा होता है कि वह अभी और प्रज्ञा की शादी का सबूत दे। तभी अभी उसे शूट करते वक्त देख लेता है अब वह गुंडे को मारने के लिए जाता है। वह मंदिर से बाहर आकर उसे पकड़ लेता है और खूब मारता है।

तब गुंडा कहता है कि कुछ ही देर में बाकी गुंडे यहां आ जाएंगे और दोनों को पकड़ लेंगे। बाबा बोलते हैं कि अब दोनों को यहां से चले जाना चाहिए. इस तरफ पूरब पुलिस वालों के साथ अभी प्रज्ञा को ढूंढ रहे हैं। पूरब को पता चल जाता है कि दोनों मंदिर में हैं और शादी कर रहे हैं। वह खुश है मन ही मन वह सोच रहा है कि वह अभी प्रज्ञा की जिंदगी में वो पहला शख्स होगा जो उन्हें शादी की मुबारकबाद देगा। वह सोचता है कि यह बात घर वालों को बतानी चाहिए तभी प्रज्ञा की मां का फोन पूरब को आता है। वह कहती है कि आज उसका मन बहुत खुश है। पूरब मां को बताता हैकि कुछ ही देर में वह प्रज्ञा के पास पहुंच जाएगा।

इस तरफ अभी प्रज्ञा की जान को खतरा है बाबा रघुवीर कहता है कि वह दोनों अभी यहां से निकलें। शादी हो गई है अब उन्हें यहां से जाना चाहिए। अभी कहता है कि वह अब भागना नहीं चाहता। वह यहीं खड़ा रहकर उनका सामना करेगा। रघुवीर कहता है कि तुमने प्रज्ञा की सेफ्टी की कसम खाई है तुम्हें इसकी रक्षा करनी है। रक्षा तभी कर पाओगे जब खुद सलामत रहोगे। इधर तनू पागल हो गई है। वह घर पर आग लगाने जा रही थी। आलिया इसके लिए उसे डांटती है। तभी तनू कहती है कि वह दोनों को छोड़ेगी नहीं। वह दोनों को मार डालेगी। आलिया कहती है कि तुम मेरे भाई के बारे में बात कर रही हो। तभी तनू क मुंह से गुस्से में निकल जाता है कि उसने निखिल को ऑर्डर दे दिया है कि वह अभी प्रज्ञा को जान से मार डाले। यह सुन कर आलिया हिल जाती है। वह हैरान रह जाती है कि तनू तो अभी से प्यार करती थी, वह ऐसा कैसे कर सकती है।

बता दें, बाबा को डर है कि कहीं गुंडे अभी और प्रज्ञा को न पकड़ लें, क्यों कि हो सकता है कि दोनों शायद शादी करने के लिए मंदिर में रुक जाएं। बाबा उन्हें बचाने के लिए मंदिर में पहुंचता है। रघुवीर को मंदिर में देख अभी प्रज्ञा दोनों खुश हो जाते हैं। आगे क्या होगा…क्या गुंडे अभी प्रज्ञा के पास पहुंच जाएंगें? जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग