ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 14 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: मुन्नी ने अभि को बताया कि वो प्रज्ञा नहीं है, अब क्या करेगा अभि

kumkum bhagya full Episode: तन्नु और आलिया के सारे प्लान खराब होने की वजह से गुस्सा हुई, मुन्नी ने गुस्से में धक्का मारा अभि को....
kumkum bhagya: मुन्नी ने अभि को बताया कि वो प्रज्ञा नही है, अब क्या करेगा अभि

तन्नु और आलिया चालकी से मुन्नी को रोकने के लिए नए तरीके ढूंढती है। आलिया गुस्से में कहती है कि वो जाकर मुन्नी को मार देगी। अभि बेहोश मुन्नी के पास बैठ कर बातें कर रहा होता है और कहता है उसका विश्वास जीत गया, उसे मालूम था कि तुम एक जरूर आओगी। अभि ये भी कहता है  कि जल्दी होश में आओ बहुत सारे सवालों का जवाब जानना चाहता हूं। मुन्नी थोड़ी देर में होश में आ जाती है अभि अपनी खुशी को रोक नही पाता है और उसे गले लगा लेता है। मुन्नी अभि से पूछती है कि वो कहां है, अभि कहता है कि वो बहुत खुश है कि प्रज्ञा वापस आ गई। उसकी किसी बात पर ध्यान नही देता है।

तन्नु और आलिया अभी भी घर के बाहर होते हैं और यही प्लान बना रहे होते हैं कि किस तरह डुप्लीकेट चाबियों का प्रयोग करके अंदर छुपके के घुस पाएं। मुन्नी अभि को धक्का देकर कहती है कि वो प्रज्ञा नहीं है। अभि डॉक्टर और सरला मां को बुलाता है और बोलता है कि ये इस तरह क्यों बर्ताव कर रही है। डॉक्टर अभि से कहता है कि शायद वो अभी भी सदमे में है, इसलिए इस तरह कह रही है। तुम उसे सुबह तक के लिए आराम करने के लिए छोड़ दो, वो ठीक हो जाएगी।

सरला अपने घर जाने के लिए बाहर निकलती है और देखती है कि आलिया और तन्नु घर के बाहर हैं। वो दोनों प्लान करते हैं कि लाइट बंद होने के बाद वो घर में घुस जाएंगे। वो चौकीदार का ध्यान कहीं ओर करके घर में घुस जाते हैं। अभि मोमबत्ती जला कर सोचने लगता है जब प्रज्ञा उसके पास नही होती थी तो वो किस तरह वो उसे सपने में देखता था। अभि प्रज्ञा का साथ बिताया हुआ अपना सारा समय याद करने लगता है कि किस तरह आखिरी वक्त में वो करीब थे, पर वो अलग हो गए। प्रज्ञा कहती थी कि उसका कुमकुम पर बहुत विश्वास है और उसी की शक्ति उन्हें जोड़े रखेगी। तभी डॉक्टर का फोन आता है कि प्रज्ञा की दवाई वो ले आए, अभि प्रज्ञा को अकेले नही छोड़ना चाहता है, इसलिए वो दादी को उसके पास भेजता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 14, 2017 11:17 pm

  1. No Comments.