ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 10 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: आलिया ने मारा तनु को जोरदार थप्पड़, टूटी जोड़ी

kumkum bhagya full Episode: गुस्से में अभि को सच बताने जा रही थी तनु, आलिया ने लगाया जोरदार थप्पड़...
kumkum bhagya: आलिया ने मारा तनु को जोरदार थप्पड़, टूटी जोड़ी

अभि सोचता है कि प्रज्ञा उसके पास बैठी है और उसकी चोट पर मरहम लगा रही है। वो कहता है कि उसे मालूम था कि प्रज्ञा आएगी क्योंकि वो भी उसके बिना नहीं रह सकती है। तभी उसे उसके पैर में दर्द महसूस होता है और उसे होश आता है। वो देखता है कि तनु उसके पास बैठी है और वो उसे पहले की तरह प्यार करने के लिए कहती है। वो उसे याद दिलाने की कोशिश करती है कि वो उसका पहला प्यार थी। तभी अभि उसपर चिल्लाता है और कहता है कि वो सिर्फ प्रज्ञा से प्यार करता है और तनु को उसके और उसकी पत्नी के बीच ना आने की सलाह देता है। तनु गुस्सा हो जाती है और अपना आपा खो देती है और गुस्से में कहने लगती है कि वो प्रज्ञा नहीं है। मुन्नी ये सब सुन रही होती है और सोचती है कि अच्छा है अब वो एक आजाद पंछी हो जाएगी। तभी आलिया आ जाती है और तनु को थप्पड़ मार देती है। वो अभि से कहती है कि तनु और उसे माफ कर दे और तनु को वहां से ले जाती है।
आलिया, तनु और मुन्नी बाहर मिलते हैं। आलिया मुन्नी से कहती है कि जब तनु गुस्से में सच बताने जा रही थी तब उसने रोका क्यों नहीं। आलिया उसे धमकाती है कि अभी भी उसका भाई उनकी कैद में है। अभि परेशान होता है और उन दोनों को मुन्नी के साथ देखता है। आलिया और तनु उससे माफी मांगते हैं। अभि मुन्नी को आकर आराम करने के लिए कहता है।

पूरब संग्राम सिंह से दिशा को छोड़ देने के लिए कहता है पर वो उसकी बात नहीं मानता है। उन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है। पूरब संग्राम को धक्का देता है, संग्राम गिर कर बेहोश हो जाता है। पूरब उसे होश में लाने की कोशिश करता है, पर उसे होश नहीं आता है। पूरब सोचता है कि अब उसे क्या करना चाहिए क्योंकि अगर संग्राम के आदमियों को ये पता चला तो वो उसे जान से मार देंगे। वहीं दिशा सोचती है कि इन सब समस्याओं से निकलने के लिए क्या करना चाहिए। वो ये भी नहीं कह सकती है कि उसे ये शादी नहीं करनी है क्योंकि इसके बाद संग्राम के आदमी उसके परिवार को मार डालेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग