ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 1 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: मुन्नी ने बताई अपनी सच्चाई

kumkum bhagya full Episode: मुन्नी रोबिन से बात करते हुए अपने जीवन के बारे में बता देती है सच, अब तनु आलिया के प्लान का क्या होगा....
kumkum bhagya: मुन्नी ने बताई अपनी सच्चाई

संग्राम सिंह पूरब और दिशा पर नजर रखता है वो एक क्लास में छुप जाते हैं। संग्राम सिंह अपने गुंडों से पूछता है कि उन्हें इस बार बख्शा नहीं जाना चाहिए। दिशा और पूरब एक क्लास में जाते हैं और बेंच के पीछे छिप जाते हैं, गुंडे अंदर से दरवाज़ा बंद कर देते हैं। इसके बाद वो पूरब और दिशा को ढूंढ लेते हैं। संग्राम सिंह अपने गुंडों से गाड़ी निकालने के लिए कहता है और पूरब और दिशा बाहर की तरफ भागते हैं। दिशा कहती है कि उनकी किस्मत उनके साथ है, लेकिन वो बारिश के रुकने के लिए प्रार्थना करती है ताकि वे घर जा सकें।
संग्राम सिंह के गुंडे खिड़की से बंदूक का इशारा करते है लेकिन संग्राम सिंह उसे रोक देता है। वहीं दूसरी तरफ तनु रात में जाग रही होती है तो आलिया पूछती है कि उसे नींद क्यों नहीं आ रही है। वो कहती है कि अगले दिन के बारे में सोचते हुए उसे नींद नहीं आ रही है। आलिया का कहना है कि यह निखिल के घर में नहीं है जहां कोई गद्दे नहीं है और कोई एसी नहीं है, यहां उन्हें अपने पसंदीदा बिस्तर एसी और इस तरह का एक अच्छा माहौल मिला है। तनु कहती हैं कि वो ये सोच के परेशान है कि मुन्नी वापस जाएगी या नहीं। आलिया का कहना है कि वो जो मुन्नी को कहते हैं, वो वही करेगी और प्रज्ञा के लिए हर किसी के मन मे नफरत पैदा करेगी जिससे हमारा प्लान पूरा होगा।
मुन्नी अपने कमरे में परेशान होती है कि अगर सुबह किसी ने डेल्हा कि प्रज्ञा और अभि एक साथ कमरे में नहीं है तो समस्या खड़ी हो जाएगी। मुन्नी अभि के पास जाती है और उसे उठ कर आने के लिए कहती है। अभि सोचते हैं कि प्रज्ञा एक रात के लिए भी उससे दूर नहीं रह सकती और अब वह उसके साथ ही रहेगी। अभि मुन्नी से कहता हैं कि वह जानता था कि वह उससे दूर नहीं रह सकती है, लेकिन मुन्नी ने उन्हें बताया कि अगर दादी या दासी को पता चला कि वह अपने कमरे से बाहर सो रहा है तो वे उनसे इसके बारे में पूछेंगे, इसलिए बेहतर होगा कि वो उसके कमरे में जहां उसका बिस्तर हो वहीं सोए।
अभि कहते हैं कि वे याद करते हैं कि वो दोनों कैसे शादी के शुरुआती दिनों में उसी तरह सोते थे। वे कहते हैं कि इस तरह से वे सबसे मजबूत रिश्ते बनाएंगे। मुन्नी चौंक जाती हैं कि ये प्रज्ञा से इतना प्यार करता है उससे नफरत कैसे करेगा। वहीं दूसरी तरफ पूरब और दिशा क्लास में एक दूसरे के कंधे पर सिर रख कर सो रहे होते हैं। वे दोनों जागते हैं तो थोड़ा असहज महसूस करते हैं पूरब उससे पूछता है कि क्या उसकी लव मैरिज है या अरेंज मैरिज है। दिशा बसे कहती है कि ये उसकी अरेंज मैरिज है। मुन्नी घर में चारों ओर घूम रही है और सोचती है कि ये कितना बड़ा घर है। वह रोबिन के पास जाती है और फूलों के बारे में पूछती है और कहती है कि वह फूलों के कारोबार में थीं और जब तनु ने उसे रोक दिया और कहा कि वो क्या बात कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.