ताज़ा खबर
 

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में ईश्वरी को सोनाक्षी के प्रति अपने बिहेवियर पर पछतावा हुआ

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode : सोनाक्षी के प्रति अपने बिहेवियर को लेकर ईश्वरी के पछतावा होता है। वो उसे माफी भी मांगती है। इधर देव को सोनाक्षी के उपर प्राउड फील होता है क्योंकि उसने काफी समझदारी से घर पर चीजों को हैंडल किया था। इसी बीच घर में नेहा का पति रनवीर आता है।
Author नई दिल्ली | October 26, 2016 23:46 pm
ईश्वरी, सोनाक्षी से माफी मांगती है

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के 26 अक्टूबर के एपिसोड मे आपने देखा कि सोनाक्षी देव को समझाती है कि उनका हनीमून कैंसल करने का आइडिया अच्छा था। मामी के घर पर क्लेश करने पर देव उन पर चिल्लाता है कि वे शांत रहे क्योंकि उसकी मां की तबीयत खराब है। वो कहती हैं कि जब से घर में सोनाक्षी आई है तब से घर में समस्यायें आ रही हैं। नेहा सबको घर छोड़कर चले जाने को लेकर ब्लैकमेल करती है कि उसकी वजह से सब परेशान हैं। सोनाक्षी कहती है कि उनके हनीमून से ज्यादा उनका परिवार उसके लिए इंपॉर्टेंट है। देव कहता है कि घर पर इस बारे में अब कोई बात नहीं करेगा। ईश्वरी दूर से ही ये सब देखती रहती है। अगली सुबह सोनाक्षी देखती है कि देव लेट तक सो रहा है। देव बाद में सोना से कहता है कि उसे उस पर प्राउड है कि उसने रात में सारी बातों को कैसे हैंडल कर लिया था। वो कहता है कि वो खुश है कि नेहा के इतना बोलने पर भी वो शांत रही। देव उसे ऑफिस ज्वाईन करने को कहता है लेकिन सोना कहती है कि उसे फैमिली को समय देना ज्यादा जरुरी है ऑफिस बाद में कर लेगी। किचन में ईश्वरी, सोनाक्षी से पूछती है कि वो पेरिस नहीं जाने की वजह से नाराज तो नहीं है। सोना कहती है कि वो घर पर उनके साथ रहने से ज्यादा खुश है। ईश्वरी सोनाक्षी की ओर देखती रह जाती है।

krpkab-26-2

विकी घर जल्दी आ जाता है उसकी मां सोचती है कि कहीं वो बीमार तो नहीं है। वो गुस्से में बड़बड़ाता है कि उसे पता है कि बॉस कैसे बनते हैं। ईश्वरी की तबीयत काफी खराब हो जाती है। मामाजी उन्हें आकर पूछते हैं कि उन्होंने सोना को सच में घर की बहु मान लिया है। वो कहते हैं कि सोनाक्षी एक अच्छी लड़की है। आखिरकार ईश्वरी स्वीकार करती है कि वो अपने देव को लेकर इन्सिक्योर हैं। वो कहती है कि सोनाक्षी सही मे अच्छी लड़की है लेकिन कहीं देव अपनी सारी बातें भूल तो नहीं जाएगा। मामाजी कहते हैं अगर वो देव को सोनाक्षी से दूर रखने की कोशिश करेंगी तो प्रॉब्लम्स और बढ़ेंगी।

सोनाक्षी, ईश्वरी को पैरो की मसाज करती है। ईश्वरी कहती है कि उसके स्पर्श से उसे राहत मिल रही है। ईश्वरी उसके प्लान कैंसल हो जाने के लिए सोना से माफी मांगती है। सोनाक्षी कहती है कि उन्हें बार बार इस पर बात नहीं करना चाहिए। सोना उनसे पूछती हैं कि उन्होंने नेहा से बात की या नहीं। ईश्वरी कहती है कि नेहा को समझाना इतना आसान नहीं है। नेहा से बात करना बड़े प्रॉब्लम को न्योता देना है। बाद में ईश्वरी, अपने भाई और बेटी से बातें कर रही होती हैं कि तभी घर में रनवीर आता है। दरअसल सोनाक्षी उससे मार्केट में मिली थी तभी उसने उसे घर पर इन्वाईट किया था। नेहा अपने घर पर पति के देखर गुस्से से वहां से चली जाती है।

Read Also:

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 25 अक्टूबर फुल एपिसोड: नेहा की वजह से कैंसिल हुआ देव और सोना का हनीमून

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग