ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 23 नवंबर फुल एपिसोड: सोनाक्षी के बिना मनाया गया देव का बर्थडे

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: देव, सोनाक्षी को लोने के लिए नहीं जा पाता है। इसलिए वो अपने ड्राईवर को सोना को लेने भेज देता है। सोनाक्षी के घर पर पहुचने के पहले ही देव का बर्थडे सेलिब्रेट हो चुका होता है।
Author नई दिल्ली | November 24, 2016 08:56 am
सोनाक्षी ने देव का बर्थडे मिस किया

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में आपने देखा कि सोना, देव को फोन करने वाली होती है कि उसका फोन ऑफ हो जाता है। वो किसी से फोन उधार मांगती है लेकिन उसकी मदद नहीं हो पाती है। इधर देव घर पर काफी बेचैन हो रहा है क्योंकि सोनाक्षी क्लब में उसका इंतजार कर रही है। मामाजी उसे समझाते हैं कि उसे घर पर नहीं सोना के पास होना चाहिए क्योंकि वो वहां पर अकेली है और उसका कब से इंतजार कर रही होगी। वो उसे ईश्वरी से इजाजत लेने को कहते हैं। देव मां के पास किचन में जाता है लेकिन मां की एक्साईटमेंट देखकर वो कुछ बोल नहीं पाता है। घर पर सभी लोग सेलिब्रेशन के लिए काफी उत्साहित होते हैं। सोना की मां, देव को फोन करती है लेकिन घर पर शोर होने पर वो फोन देख नहीं पाता है। ईश्वरी, देव को अपने हाथों की मिठाई खिलाती है। देव, मामाजी से कहता है कि वो अपनी मां को काफी दिनों बाद इतना खुश देख रहा है तो वो उसे ऐसे में कैसे छोड़ कर जा सकता है। मामाजी कहते है कि वो बहुत ही खुशनसीब है कि उसकी लाईफ में दो लोग हैं जो उससे इतना प्यार करते हैं।

सोना रास्ते में देव का इंतजार कर रही है लेकिन तभी देव का ड्राईवर उसे लेने आता है और कहता है कि देव ने उसे घर पर लेने को भेजा है। मामाजी, देव से कहते हैं कि देव को रिश्तों की कसौटी पर खरा उतरना पड़ेगा। ईश्वरी वहां आती है, वो कहती है कि सोना इतनी रात गए घर नहीं आई है। मामाजी बताते हैं कि देव ने उसे लेने के लिए अपनी गाड़ी भेजी हुई है और वो आती ही होगी।

रास्ते में सोना को ड्राईवर से पता चलता है कि देव घर पर घरवालो के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन में व्यस्त थे इसलिए वो खुद नहीं आ पाए। सोना के घर पर भी सभी देव का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। सोना, ड्राईवर से कहती है कि वे 12 बजे से पहले घर तक पहुंच जाएं। सोना बीच में गाड़ी रुकवा कर अपनी मां को फोन करती है औऱ रोते हुए बताती है कि देव उसे लेने नहीं आए। वो कहती है कि उसे बहुत बुरा लग रहा है कि वो उसे पहले विश नहीं कर पाई। उसकी मां उसे समझाती है कि देव को भी उतना ही बुरा लग रहा होगा और उसके घरवालों का भी देव के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उतना ही हक है । दूसरी तरफ देव के घर पर सभी एंजॉय करते रहते हैं। घर पर सोना जैसे ही पहुंचती है उसके पहले ही देव का बर्थडे केक कट जाता है।

Read Alsoकुछ रंग प्यार के ऐसे भी 22 नवंबर फुल एपिसोड: देव के घरवालों ने फेल बर्बाद किया सोनाक्षी का सरप्राइज प्लान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग