ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जनवरी फुल एपिसोड: देव ने सोनाक्षी को क्यों लौटाई उसकी ट्रॉफी

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: देव उसी होटेल में कमरा बुक करता है जहां सोनाक्षी का कमरा होता है। देव, सोनाक्षी की ट्रॉफी वापस उसे लौटा देता है।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 23:08 pm
देव ने सोनाक्षी का अवॉर्ड किया उसे वापस

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में सोनाक्षी और देव का मीडिया से इंटरैक्शन के दौरान बहस हो जाती है। देव कहता है कि नए बिजनेसमैन का थोड़ी सी सक्सेस मिलने पर दिमाग खराब हो जाता है। इधर ईश्वरी, मामाजी से कहती है कि देव की इसमें कोई गलती नहीं है, इसमें सोनाक्षी की गलती है जिसने न सिर्फ देव को खुद से अलग कर दिया बल्कि देव को अपनी फैमिली से भी अलग कर दिया। और आज वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई है। वो कहती है कि वो देव को अब कुछ नहीं कहेगी क्योंकि पहले ही उसने देव को खुद से दूर कर दिया है ऐसा ना हो कि वो इस बार उससे अलग ही हो जाए।

सोनाक्षी अपने होटेल जाती है। इधर देव भी होटेल जाता है वो कहता है कि कोई वहां उसका इंतजार कर रहा है। सोनाक्षी को रास्ते में देव की बातें याद आती है जो उसने अवॉर्ड फंक्शन में कहा था। वहां पहुंचने पर पता चलता है कि सोनाक्षी का कमरा, देव के कमरे के सामने ही बुक्ड है। दोनों लिफ्ट में एक साथ जाते हैं। देव वहां किसी लड़की से मिलता है। वो सोनाक्षी को जलाने के लिए कमरे के बाहर उससे गले मिलता है। दोनों कमरे में शराब पीते हैं। सोनाक्षी कमरे के बाहर ही खड़ी रहती है।

उसकी मेड आकर उसे कमरे के अंदर बुलाती है। उसकी बेटी कहती है कि वो उसका शो टीवी पर देखना चाहती थी लेकिन वो फिर सो गई। बिजॉय का फोन उसकी मेड के पास आता है। वो उससे सोनाक्षी की तबीयत के बारे में पूछते हैं और उसका खयाल रखने को कहते हैं। सुहाना, सोनाक्षी को उसका अवॉर्ड देखने को मांगती है। सोनाक्षी कहती है कि उसने ट्रॉफी बाहर छोड़ दिया है इसके बाद वो कमरे के बाहर देखने के लिए जाती है लेकिन सोनाक्षी उसे कमरे में बुला लेती है। तभी होटेल का वेटर आकर सोनाक्षी को एक पार्सल देता है। सोनाक्षी उसे खोल कर देखती है तो उसमें उसकी ट्रॉफी होती है जिसमें एक नोट पर लिखा होता है कि देव उससे उसकी खुशी छीनना चाहता था जो उसने छीन लिया अब वो ट्रॉफी रख सकती है। सुहाना ट्रॉफी के साथ सोनाक्षी के साथ फोटो क्लिक करना चाहती है लेकिन सोनाक्षी उसे मना कर देती है। सोनाक्षी, उस ट्रॉफी को फिर से वहां भिजवा देती है जहां से वो आया था। आशा, बिजॉय से कहती है कि वो मेड से जासूसी ना करवाये क्योंकि उसे सोनाक्षी का खयाल रखने के लिए हायर किया गया है।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 18 जनवरी फुल एपिसोड: बिजनेस अवॉर्ड फंक्शन में देव का सामना हुआ सोनाक्षी से

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग